हिम्मत है तो नीतीश खुद कहें कि 2025 में तेजस्वी का सीएम बनना तय नहीं, ललन सिंह गोलमोल बोलकर विद्रोह दबाने की कोशिश कर रहे

हिम्मत है तो नीतीश खुद कहें कि 2025 में तेजस्वी का सीएम बनना तय नहीं, ललन सिंह गोलमोल बोलकर विद्रोह दबाने की कोशिश कर रहे

PATNA:  पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार को चुनौती दी है. सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार में हिम्मत है तो खुद ये एलान करें कि 2025 में तेजस्वी का सीएम बनना तय नहीं है. नीतीश कुमार अपनी पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह के सहारे लोगों को झांसा देने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इससे न सिर्फ जेडीयू के नेता बल्कि आम लोग भी खूब समझ रहे हैं. 


सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने जदयू विधायक दल की बैठक  के साथ साथ तीन दूसरे जगहों पर सार्वजनिक रूप से ये एलान किया है कि तेजस्वी यादव उनके उत्तराधिकारी होंगे.अब ललन  सिंह कह रहे हैं कि 2025 में मुख्यमंत्री कौन होगा ये तय नहीं है. ललन सिंह या जेडीयू के किसी और नेता के गोलमोल बयान का कोई मतलब नहीं है. अगर नीतीश कुमार में  हिम्मत है तो वे एलान करें कि 2025 में भी खुद महागठबंधन का नेतृत्व करते रहेंगे और फिर सीएम बनेंगे. 


सुशील मोदी ने कहा है कि  नीतीश कुमार ने एक बार भी तेजस्वी यादव को नेतृत्व सौंपने संबंधी अपने बयान का खंडन नहीं किया है. लेकिन जब उपेंद्र कुशवाहा ने नई पार्टी का एलान कर दिया , तब जेडीयू में विद्रोह को रोकने के लिए गोलमोल बयान दिये जा रहे हैं. 


सुशील मोदी ने कहा है कि  नीतीश कुमार अपने बयान से पलट सकते हैं, लेकिन लालू प्रसाद उन्हें डील से पीछे नहीं हटने देंगे. वे जदयू को तोड़ कर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनवाने का सपना पूरा कर सकते हैं.