हाथ में तिरंगा लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा अनिसुर रहमान, हालत बिगड़ने के बाद भेजा गया अस्पताल

हाथ में तिरंगा लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा अनिसुर रहमान, हालत बिगड़ने के बाद भेजा गया अस्पताल

PATNA: पिछले महीने पटना एडीएम केके सिंह की लाठी से बुरी तरह घायल दरभंगा के शिक्षक अभ्यर्थी अनिसुर रहमान गुरुवार को अपने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचा था। जेडीयू कार्यालय के बाहर सीटीईटी/बीटीईटी के अभ्यर्थी भी मौजूद थे। इसे लेकर जेडीयू कार्यालय के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी। 


हाथ में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लिए अपने माता-पिता के साथ दरभंगा से पटना पहुंचे अनिसुर रहमान की हालत ठीक नहीं थी। पिटाई के बाद से उसकी स्थिति खराब है। आज जब वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने और न्याय की गुहार लगाने जेडीयू कार्यालय के पास पहुंचा तो उसकी तबीयत फिर बिगड़ गयी। आनन-फानन में मौके पर एम्बुलेंस को बुलाया गया जिसके बाद अनिसुर रहमान को अस्पताल ले जाया गया। 


इस दौरान उनकी मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। बेटे की हालत को देखकर मां फूट-फूट कर रो रही थी। तबीयत खराब रहने के कारण अनिसुर सड़क पर ही गिर गया। जहां मौजूद सीटीईटी/बीटीईटी के अभ्यर्थियों ने फोन कर एम्बुलेंस को मौके पर बुलाया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान जेडीयू कार्यालय के पास अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी।  


बता दें कि पटना एडीएम की पिटाई से बुरी तरह घायल टीईटी अभ्यर्थी अनिसुर रहमान दरभंगा जिले के बेनीपुर अनुमंडल के तौहीद नगर वार्ड नंबर 4 का रहने वाला है और सांतवें चरण के शिक्षक नियोजन की शीघ्र बहाली की मांग करने के लिए 22 अगस्त को पटना पहुंचा था जहां प्रदर्शन के दौरान पटना लॉ एंड आर्डर एडीएम केके सिंह ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी। तब से उसकी हालत ठीक नहीं है।


शिक्षक बहाली को लेकर CTET/ BTET अभ्यर्थियों ने जेडीयू कार्यालय के पास धरना दिया और सरकार से बहाली प्रक्रिया शुरू करने की मांग की। इस दौरान आधा दर्ज अभ्यर्थियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। अभ्यर्थियों का कहना था कि परीक्षा पास किए 3 साल से अधिक हो गया है लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई।