हर्बल टी पीने से खत्म हो जायेगा कोरोना !, इस राष्ट्रपति ने किया दावा

हर्बल टी पीने से खत्म हो जायेगा कोरोना !,  इस राष्ट्रपति ने किया दावा

अगर अभी तक आपको नहीं पता है हर्बल टी के फायदे के बारे में तो चलिए आज मैं आपको बता बताती हूं कि हर्बल टी के क्या क्या फायदे होते है और कोरोना जैसी महामारी से ये हमें कैसे बचाने में मदद करता है... 


हम सब को पता है की इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना के खौफ के साये में है और हर कोई इस महामारी का इलाज ढूंढने में लगा है... डॉक्टर,  वैज्ञानिक और विशेषज्ञ हर कोई अपने अस्तर से इस संक्रमण से बचने का इलाज ढूंढने में लगा है पर हर कोशिश नाकाम होती नजर आ रही है 


इस वक़्त पूरी दुनिया में इस संक्रमण से तकरीबन 1,77,496 मौते हो चुकी है और पॉजिटिव केसेस की संख्या 25,65,059 तक पहुँच चुकी है ऐसे में अगर इसका इलाज जल्द से जल्द नहीं ढूंढा गया तो अंदाजा लगाइये की और कितनी मौते हो सकती है... लेकिन हां अगर इस रोग से इंसान खुद को बचाना चाहे तो कुछ इस तरह के उपाए करके इस संक्रमण से अपने आपको जरूर बचा सकता है.. 


दरअसल, मेडागास्कर देश के राष्ट्रपति एंड्री राजोएलिन ने कोरोना वायरस के इलाज के लिए एक ऐसी हर्बल टी लंच की है जो की कई अनमोल जड़ी बूटियों से बनाई गई है.. उन्होंने ये बात अधिकारीक रूप से मीडिया के सामने एक कार्यक्रम के दौरान कही और उन्होंने ये भी बताया की इसका टेस्ट कर लिया गया है और इसके प्रभाव से दो मरीजों का सफल इलाज भी किया गया है.


 राष्ट्रपति एंड्री राजोएलिन इस हर्बल टी का नाम कोविड ऑर्गेनिक्स दिया है।  साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कोविड आर्गेनिक्स [Preventive healthcare ] यानि रोगनिरोधन के रूप में होगा जो कोरोना वायरस की रोकथाम में अहम भूमिका निभाएगा.