हद हो गई ! छठ पूजा में घर पहुंचे गृह विभाग के सीनियर अधिकारी को लफंगो ने पीटा, अब पुलिस ने किया ये काम

हद हो गई ! छठ पूजा में घर पहुंचे गृह विभाग के सीनियर अधिकारी को लफंगो ने पीटा, अब पुलिस ने किया ये काम

VAISHALI : बिहार में अपराधियों का तांडव इस कदर बढ़ गया है कि आम तो आम ख़ास लोग भी इसके चपेट में आने से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं। ये बेख़ौफ़ अपराधी, बदमाश और लफंगे पुलिस और देश के सबसे बड़े विभाग के अफसरों को अपने कब्जे में लेन से पीछे नहीं हट रहे हैं। ये  लफंगे खुलेआम अपने काले कारनामों का अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है। जहां, गृह विभाग के एक आला अफसर और उनकी पत्नी को इन  लफंगो ने बुरी तरह पीट डाला है। इसके बाद इन लफंगों पर FIR दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, हाजीपुर में एक मामूली सड़क हादसे में गृह मंत्रालय में तैनात IAS रैंक के एक एलिट क्लास के ऑफिसर और उनकी पत्नी को  लफंगो ने बुरी तरह से पीट डाला। यह घटना  सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक पर हुआ है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। पिटाई खाने वाले अधिकारी के बारे में यह बताया जा रहा है कि यह गृह मंत्रालय में बड़े ओहदेदार पद पर तैनात है। 


वहीं, इस घटना की खबर जब स्थानीय पुलिस प्रसाशन की टीम को लगी तो उनके हाथ - पांव फूलने लगे। इसके बाद पुलिस टीम ने आनन -फानन में आईएएस और उनकी पत्नी को पीटने वाले लफंगो की तलाश हुई और उसके बाद गृह मंत्रालय में बड़े पद पर तैनात इस अधिकारी को पीटने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद पुलिस ने गृह विभाग के अधिकारी की शिकायत पर FIR दर्ज कर क्विक एक्शन लिया और लफंगो को जेल भेज दिया। 


उधर, पुलिस प्रसाशन की टीम से जब पिटाई खाने वाले अधिकारी की पहचान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर चुप्पी साध ली। अब पुलिस की टीम इस मामले में क्विक एक्शन करने की बात कह कर बिहार के फटेहाल कानून व्यवस्था को रफ्फू करने में लगी है और पुलिस दावा कर रही है की अधिकारी के साथ मारपीट करने वालो में से कुछ लोगों की गिरफ्तारी हुई है और जल्द ही सभी लफंगो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


उधर, बताया जा रहा है कि गृह विभाग के अधिकारी छठ में घर आये थे। वो मूल रूप से  यही के रहने वाले है। छठ में जाने के क्रम में रामाशीष चौक पर एक मोटरसाइकिल में हल्का धक्का लगा था।उसी में उनके साथ मारपीट किया था। उसके बाद गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और उनकी पत्नी के साथ बदतमीजी किया। इसके बाद  FIR दर्ज कर दो लोगो को अरेस्ट कर जेल भेज दिए है और अन्य लोगो की भी पहचान की जा रही है।