बजट सत्र के बीच मिशन इलेक्शन पर निकले तेजस्वी, गुवाहाटी के लिए हुए रवाना

बजट सत्र के बीच मिशन इलेक्शन पर निकले तेजस्वी, गुवाहाटी के लिए हुए रवाना

PATNA : असम के आगामी विधानसभा चुनाव में इस बार राष्ट्रीय जनता दल भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव असम विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए गुवाहाटी के लिए रवाना हो चुके हैं. गुवाहाटी जाने से पहले तेजस्वी ने कहा कि वह असम में राजद के विस्तार के साथ-साथ, कांग्रेस, वाम दलों और वहां के स्थानीय दलों के साथ गठबंधन पर चर्चा करेंगे. तेजस्वी ने बताया कि वह मां कामाख्या के दर्शन के साथ असम में होने वाले चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे.


गुवाहाटी जाने से पहले तेजस्वी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार सूबे के मुख्यमंत्री के तौर पर पूरी तरह फेल साबित हो चुके हैं. तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी में जिस तरीके से शराब पीने से लोगों की मौत हुई उसपर अबतक मुख्यमंत्री ने कोई कार्रवाई नहीं की है. गृह मंत्री होने के नाते नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए कि आखिर क्यों बिहार में शराब बड़े पैमाने पर बेची जा रही है. 


तेजस्वी ने बीते दिनों हुई थानेदार की हत्या मामले पर भी नीतीश कुमार का घेराव किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग की जिम्मेदारी है लेकिन फिर भी बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. नीतीश कुमार खुद सवाल से भागते हैं. पहले बस आम लोगों की हत्या होती थी लेकिन अब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि प्रशासनिक अधिकारियों का ही मर्डर कर दिया जा रहा है.