नीतीश जी, आपकी पार्टी के जिलाध्यक्ष चाय पीने के लिए मांगते हैं खर्चा, अवैध वसूली करने वाले से बातचीत का ऑडियो वायरल

नीतीश जी, आपकी पार्टी के जिलाध्यक्ष चाय पीने के लिए मांगते हैं खर्चा, अवैध वसूली करने वाले से बातचीत का ऑडियो वायरल

PATNA: जदयू के गोपालगंज जिला अध्यक्ष प्रमोद पटेल का एक ऑडियो वायरल हुआ है. वह चाय पीने के लिए अवैध वसूली करने वाले एक ठेकेदार से 2000 हजार रुपए महीना मांग रहे हैं. यह पैसा चाय के खर्चा के नाम पर मांग रहे हैं. 

ठेकेदार और जदयू जिला अध्यक्ष में बातचीत 

ठेकेदार से पटेल गुस्से में मोबाइल पर कहते हैं कि ‘’टैक्सी स्टैंड का जन्म देने वाले वह खुद हैं. वहां पर देख रहा हूं कि ट्रकों से अवैध वसूली हो रही है. टैक्सी स्टैंड का डाक हुआ था. अगर लिख देंगे तो जेई की हालत खराब हो जाएगी. टैक्सी से ले रहे तो वह अलग बात है. लेकिन ट्रक से वसूली करना ठीक नहीं है. दो पैसा कमा रहे है तो एक दिन भी कहा कि जिला अध्यक्ष है इतना मेहनत करते हैं तो कुछ दे दे. इस पर ठेकेदार ने कहा कि जब कहिएगा तो हम पार्टी देने को तैयार है.’’ 

केस लड़ने के लिये भी मांग रहे पैसा

पटेल आगे कहते हैं कि ‘’हमको 2000 हजार रुपए दीजिए. आप 2 लाख रुपए हर माह वसूली किजिए. आपको कौन रोकेगा. हम देख लेंगे. रेलवे के एक केस में भी वारंट हुआ है वह केस लड़ने के लिए पैसा से सहयोग मांग रहे है. ठेकेदार कहता है कि आप उधर से लौट कर आईये तो हम दे देंगे. ’’ बातचीत के 7:48 मिनट के वायरल ऑडियो में कई बार वह गाली भी दे रहे हैं.  



वायरल ऑडियो को बताया गलत

जब वायरल ऑडियो के बारे में फर्स्ट बिहार ने उनके बात की तो प्रमोद पटेल ने कहा कि ऑडियो को डब किया गया है. उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. जिसने वायरल किया है वह शराब माफिया है. बता दें कि गोपालगंज जिले के मांझा टैक्सी स्टैंड का डाक नहीं हुआ है. वहां पर ठिकेदार देवेंद्र दुबे के लोग अवैध वसूली कर रहे है. इसको लेकर ही जदयू जिला अध्यक्ष ठेकेदार से अवैध वसूली में चाय का खर्चा मांग रहे है. जिसका यह ऑडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.