नीतीश के गुस्से पर गिरिराज बोले- टीवी पर देखा हूं..लेकिन कुछ बोल नहीं सकता, रुपेश की हत्या पर सवाल उठना स्वाभाविक

नीतीश के गुस्से पर गिरिराज बोले- टीवी पर देखा हूं..लेकिन कुछ बोल नहीं सकता, रुपेश की हत्या पर सवाल उठना स्वाभाविक

PATNA: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रुपेश सिंह की हत्या पर उठ रहे सवाल को सही और स्वाभाविक बताया है. गिरिराज ने कहा कि बिहार पुलिस पर पूरा भरोसा है कि आरोपियों को पकड़ लेगी और इसका खुलासा होगा. 

नीतीश के गुस्से पर चुप कुछ नहीं बोले गिरिराज

नीतीश कुमार के गुस्से पर गिरिराज सिंह से जब पूछा गया तो वह बोले कि वह टीवी पर देखेंगे. लेकिन कुछ बोल नहीं सकते है. उनको बिहार की पुलिस और एसआईटी पर पूरा भरोसा है कि सच सामने आएगा. 

मौत बना रहस्य

गिरिराज सिंह ने कहा कि रुपेश की हत्या के बाद पता चला की उनका भी कोई दुश्मन था. यह हत्या कैसे हुआ यह रहस्य ही है. हमलोग सरकार का पार्ट है. इसलिए हत्या का रहस्य पता करना है. मुझे पूरा भरोसा है कि बिहार पुलिस और गठित जो एसआईटी है वह कामयाब होगी. विपक्ष के सवाल उठाने पर गिरिराज ने कहा कि यह स्वाभाविक प्रशन उठना है. लेकिन बिहार की पुलिस किसी मुकाम पर पहुंचेगी. लोगों के जो मन में आशंका है उसको दूर करेगी. कानून व्यवस्था पर लोगों को भरोसा जगाएगी. 

पत्रकारों पर भड़के नीतीश

बिहार में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति और पटना में रूपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार और पत्रकारों के बीच आज काफी देर तक बहस होती रही. यह सब कुछ सार्वजनिक तौर पर हुआ. मुख्यमंत्री तकरीबन 10 मिनट तक पत्रकारों से उलझते रहे. पत्रकार सवाल दागते रहे और नीतीश कुमार यह आरोप लगाने से भी नहीं चूके कि पत्रकार विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं. मुख्यमंत्री ने इस दौरान मीडिया के सामने यह भी कहा कि अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताइए.