गिरिडीह में विपक्ष पर बरसे PM मोदी : कहा- चोर और भ्रष्टाचारियों को चैन की नींद सोने नहीं दूंगा

गिरिडीह में विपक्ष पर बरसे PM मोदी : कहा- चोर और भ्रष्टाचारियों को चैन की नींद सोने नहीं दूंगा

GIRIDIH : झारखंड के गिरिडीह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया। बिरनी में आयोजित इस जनसभा से पीएम मोदी ने कोडरमा और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नक्सलवाद से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। 


उन्होंने कहा कि मैं चोरों को चैन की नींद नहीं सोने दूंगा। उनका खजाना खाली कर दूंगा। इसलिए ये मुझे गोली मारने की बात करते हैं। वहीं नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस-जेएमएम और आरजेडी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने गरीबी देखी है और जो तकलीफ मैंने झेली है, मैं उन तकलीफों से देश के गरीबों को मुक्त करना चाहता हूं। जिन्हें पहले पूछा तक नहीं जाता था, मोदी ने उन्हें पूजा है। मैं किसी राजघराने में पैदा नहीं हुआ हूं और ना ही किसी शाही परिवार में पैदा हुआ हूं। 


मेरे पिता किसी गांव के प्रधान नहीं थे। मेरे घर में कोई चुनाव तक नहीं लड़ा है। मैं एक गरीब मां का बेटा हूं। मैं चाय बेचते-बेचते यहां तक पहुंचा हूं और आपने ही मुझे यहां तक पहुंचाया है। कांग्रेस की कमजोर सरकारों ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंका है। इस आग में वामपंथियों ने भी अपनी रोटियां सेकीं। ये भाजपा की सरकार है, जिसने देश में नक्सली हिंसा पर लगाम लगाई। 


उन्होंने कहा कि मोदी को चुनौतियों को टालना नहीं, टकराना आता है। जब देश में एक मजबूत सरकार होती है, तो वो सबसे पहले देश का हित देखती है, देश के लोगों का हित देखती है, लेकिन जब देश में कांग्रेस जैसी कमजोर सरकार होती है, तो वो देश को भी कमजोर कर देती है। ऐसी कमजोर सरकार कभी भी देशवासियों का भला नहीं कर सकती। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, कोडरमा से बीजेपी उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी, गिरिडीह से आजसू पार्टी के उम्मीदवार चंद्रप्रकाश चौधरी और गांडेय विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार दिलीप वर्मा मंच पर मौजूद थे।