घर में मचा है घमासान, परिवार की चिंता छोड़ तेजस्वी झारखंड में बनवा रहे महागठबंधन की सरकार, ऐश्वर्या ने भी उठाया था सवाल

घर में मचा है घमासान, परिवार की चिंता छोड़ तेजस्वी झारखंड में बनवा रहे महागठबंधन की सरकार, ऐश्वर्या ने भी उठाया था सवाल

PATNA: लालू प्रसाद के परिवार में घमासान मचा हुआ हैं और तेजस्वी यादव परिवार की चिंता छोड़ झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनाने में लगे हुए हैं. वह कई दिनों से रांची में डेरा डाले हुए हैं. लेकिन उनको परिवार की चिंता नहीं है.

भाभी ऐश्वर्या ने पहले ही उठाया था सवाल

15 दिसंबर को मारपीट की घटना के बाद भाभी ऐश्वर्या ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला था. ऐश्वर्या ने कहा था कि तेजस्वी यादव से कुछ होने वाला नहीं हैं. उनका घर में कुछ चलता तो वह इतने दिनों से मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है तो वह चुप क्यों हैं. कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. ऐश्वर्या ने तेजस्वी से सवाल पूछा था कि तेजस्वी यादव की राजनीति करते हैं तो मैं क्या कोई दूसरी कास्ट की हूं कि आप मेरे उपर हो रहे अत्याचार पर कुछ क्यों बोल नहीं पा रहे हैं.  अपने उपर हो रहे प्रताड़ना पर ऐश्वर्या ने कई और सवाल तेजस्वी से किया था.

राबड़ी ने बहू पर दर्ज कराया धमकी देने का केस

राबड़ी ने आरोप लगाया था कि ऐश्वर्या बार-बार मुझे वह गाली देती रही और झूठे केस में फंसाने की धमकी देती रही. राबड़ी के आवेदन में लिखा गया है कि 29 सितंबर 19 को ऐश्वर्या ने सचिवालय थानाध्यक्ष को लिखित डिक्लेरेशन दी थी कि वह भविष्य मे मेरे साथ दोबारा गलत व्यवहार नहीं करेगी. लेकिन वह 9 अक्टूबर 19 को जब मैं अपने घर में आराम कर रही थी. उस दौरान ऐश्वर्या ने मेरे दरवाजे पर जोर से लात मारी एवं कूड़ा फेंका. जिसका सीसीटीवी फुटेज में दर्ज है वह वीडियो पुलिस को दे चुकी हूं. राबड़ी से इस शिकायत में विधायक शक्ति सिंह यादव गवाह हैं.


ऐश्वर्या राबड़ी समेत तीन पर दर्ज कराया है केस
लालू यादव के घर में ऐश्वर्या को तीन लोग प्रताड़ित करते हैं. सास राबड़ी देवी, पति तेजप्रताप यादव और ननद मीसा भारती के खिलाफ ऐश्वर्या ने पटना के महिला थाने में घरेलू हिंसा की प्राथमिकी दर्ज कराई है. फिलहाल दोनों के केस में अभी तक पुलिस ने किसी ने पूछताछ नहीं की हैं.