Flipkart कर्मी से लाखों की ठगी का खुलासा, पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर भाई-बहन

Flipkart कर्मी से लाखों की ठगी का खुलासा, पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर भाई-बहन

MADHEPURA: मधेपुरा पुलिस ने सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में हुए ठगी के मामलेमें एक-भाई बहन को गिरफ्तार किया है। दोनों शातिर भाई बहन ने फ्लिपकार्ट के डिलिवरी बॉय से एप्पल वॉच की धोखाधड़ी की थी। कंपनी की तरफ से मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने दोनों भाई-बहन को गिरफ्तार कर लिया है।


मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि 26 अक्टूबर को सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के पास से फ्लिपकार्ट के डिलिवरी बॉय से धोखाधड़ी कर एप्पल वॉच का ठगी कर लिया गया था। इस मामले में सिंहेश्वर थाना में केस दर्जकिया गया था। कांड में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सिंहेश्वर थाने की पुलिस टीम छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान 20 जनवरी को गुप्त सूचना मिली कि उक्त कांड में संलिप्त ठग खगड़िया में अपना नाम पता बदलकर फिर से मंहगे सामान की डिलेवरी का आर्डर किया है।


इस सूचना पर एएसपी प्रवेंद्र भारती के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया। खगड़िया बस स्टैण्ड से शातिर ठग भाई-बहन को डिलेवरी को सामान लेने से पहले ही पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने शालिनी गुप्ता उर्फ खुशी कुमारी उर्फ आयशा सिंह और उसके भाई शिव शक्ति उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान इन दोनों ने पूर्णिया, मधेपुरा, भागलपुर आदि जगहों पर कई ऐसी कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।