First Bihar की खबर पर मुहर, जेडीयू विधायक दल की बैठक कल

First Bihar की खबर पर मुहर, जेडीयू विधायक दल की बैठक कल

PATNA : जेडीयू ने विधायक दल की बैठक को लेकर घोषणा कर दी है। फर्स्ट बिहार ने आपको पहले ही बताया था कि बिहार में आए सियासी भूचाल को लेकर जेडीयू ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने विधायक दल की बैठक की आधिकारिक घोषणा कर दी है। हालांकि उन्होंने बैठक का जो कारण बताया वह किसी के गले नहीं उतर रहा है।


ललन सिंह ने कहा है कि कल यानि मंगलवार को पार्टी के विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह प्रकरण के बाद पार्टी में जो स्थिति बनी है उसपर विधायकों की राय जानने के लिए मुख्यमंत्री ने विधायकों की बैठक बुलाई है, हालांकि बिहार में जो ताजा राजनीतिक हालात हैं ऐसे में यह बात किसी के गले नहीं उतर रही है कि बैठक आरसीपी प्रकरण को लेकर बुलाई गई है।


फर्स्ट बिहार ने आपको सबसे पहले बता दिया था कि बिहार की राजनीति में बड़ा सियासी खेल होने वाला है। हमने बताया था कि बीजेपी को बड़ा झटका देकर नीतीश कुमार आरजेडी के साथ सरकार बना सकते हैं। बिहार में सियासी भूचाल आने के बाद जेडीयू के साथ साथ आरजेडी, कांग्रेस और मांझी की पार्टी हम ने भी मंगलवार को विधायक दल की बैठक बुलाई है।