फिल्म 'THANK GOD' का विरोध, कायस्थ समाज ने अजय देवगन का फूंका पुतला

फिल्म 'THANK GOD' का विरोध, कायस्थ समाज ने अजय देवगन का फूंका पुतला

DESK: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'थैंक गॉड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसका विरोध भी होना शुरू हो गया है। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर आने के बाद इस फिल्म से नाराज कायस्थ समाज ने कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया है।


इस फिल्म को लेकर विवाद बढ़ गया है। थैंक गॉड फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं के खिलाफ कायस्थ समाज ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में विरोध जताया और इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की। यहीं नहीं कायस्थ समाज के लोगों ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन का पुतला भी फूंका। 


इस समाज के लोगों का कहना है कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर भगवान चित्रगुप्त और यम का मजाक उड़ाया गया है जो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। बता दें कि थैंक गॉड फिल्म में भगवान चित्रगुप्त का किरदार अजय देवगन ने निभाया है। जिसमें कायस्थ समाज के ईष्ट देव  भगवान चित्रगुप्त का अपमान किया गया है। 


फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को शूट पहने और महिलाओं के साथ डांस करते दिखाया गया है। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात समाज के लोग कर रहे हैं। समाज से जुड़े लोगों ने सेंसर बोर्ड से इस फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देने की मांग की है।