फरवरी में मूवी थियेटर में मचेगा धमाल, कार्तिक के अलावा एक साथ दिखेंगें अक्षय और इमरान

फरवरी में मूवी थियेटर में  मचेगा धमाल, कार्तिक के अलावा एक साथ दिखेंगें अक्षय और इमरान

DESK : नए साल 2023 का दूसरा महीना चल रहा है और इस महीने थिएटर में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार तक की फिल्में शामिल है। साल की शुरुआत बॉलीवुड के लिए काफी अच्छी रही है। इसके बाद फरवरी में कई बड़ी और शानदार फिल्में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर मेकर्स को बहुत उम्मीदें है। साथ ही ऑडियंस भी काफी बेसब्री से फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार कर रही है। आइए जानते रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट


इस महीने सबसे 3 फरवरी को फ़राज और ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत रिलीज होगी। यह मूवी फ़राज ढाका में हुए हमले की घटनाओं पर बेस्ड एक थ्रिलिंग मूवी है। फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार है। इसके साथ इसी दिन ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनाई गई है। फिल्म में विक्की कौशल एक डीजे की कहानी ऑडियंस के सामने लाऐंगे। 


इसके बाद 10 फरवरी को टाइटैनिक 3D और शिव शास्त्री बलबोओ सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। टाइटैनिक फिल्म के 25 साल को सेलिब्रेट करने के लिए टाइटैनिक 4K 3D सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शिव शास्त्री बलबोओ एक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म एक साधारण इंसान के असाधारण व्यक्तित्व को बताएगा। इस फिल्म में अनुपम खेर और नीना गुप्ता हैं। 

 

वहीं, इस महीने सबसे बड़ी फिल्म 17 फरवरी को आएगी।  जिसमें शहजादा, एंट मैन एंड द वास्प क्वांटुमेनिया और शाकुंतलम का नाम शामिल है। कार्तिक आर्यन की शहजादा फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फिल्म वैसे तो 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख बदल कर 17 फरवरी कर दिया गया। ‘एंट मैन एंड द वास्प क्वांटुमेनिया’ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मेकिंग है. जो कि 17 फरवरी से सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।  यह फिल्म पीटर रीड के डायरेक्शन में बनाया गया है। शाकुंतलम फिल्म कालीदास के महाकाव्य ‘कालिदास शाकुंतलम’ पर बेस्ड है. इस फिल्म में समांथा रुथ प्रभु क देव मोहन की जोड़ी धूम मचाऐंगी। इसके बाद  महीने के अंत में नजर आएगीं अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की शानदार जोड़ी । सेल्फी एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. जो कि 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है.