EVM की सुरक्षा को लेकर RJD अलर्ट मोड में, स्ट्रांग रूम पर प्रत्याशी और कार्यकर्ता रखे नजर

EVM की सुरक्षा को लेकर RJD अलर्ट मोड में, स्ट्रांग रूम पर प्रत्याशी और कार्यकर्ता रखे नजर

PATNA: आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार के कुछ भ्रष्ट अधिकारी ईवीएम के साथ हेरफेर कर सकते है. ऐसे में आरजेडी के उम्मीदवार और कार्यकर्ता सावधान रहे. 

स्ट्रांग रूम पर रखे नजर

सुनील कुमार सिंह ने कहा कि आरजेडी के सभी उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि कल हुए एगेजिट पोल के मद्देनजर नीतीश कुमार की पापी सरकार के कुछेक भ्रष्ट पदाधिकारी स्ट्रांग रूम में रखे हुए ईवीएम में फेरबदल करने की कोशिश कर सकते हैं. आप पूर्व से जानते ही है कि बिहार का चूहा भी बड़ा खतरनाक है. जिसके ऊपर तटबंधों को तोड़ने से लेकर थाना में रखे शराब पीने का आरोप लग चुका है. ऐसे में स्ट्रंग रूम में आदमी की कौन कहे चूहा भी घुसने नहीं देना है. 

एग्जिट पोल में महागठबंधन सरकार बनाने के करीब

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कई चैनलों का एग्जिट पोल आया है. जिसमें महागठबंधन को सरकार बनाने के करीब बताया जा रहा है. रिपब्लिक न्यूज़ के एग्जिट पोल में महागठबंधन के खाते में 118 से 138 सीटें मिलती हुई दिखाई दे रही हैं. एनडीए के खाते में कुल 91 से 117 सीटें मिल रही हैं. यानी कि इसबार चुनाव में सीएम नीतीश की सत्ता जाती हुई दिख रही है. चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी को 5 से 8 सीट मिल रही है जबकि अन्य के खाते में 3 से 8 सीटें जाती हुई दिख रही हैं. उधर एबीपी न्यूज़ के सी-वोटर सर्वे के मुताबिक महागठबंधन को 108 से लेकर 131 सीटें मिलती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी ओर एनडीए के खाते में 104 से 128  सीटें आती हुई दिख रही हैं. लोक जनशक्ति पार्टी को इस चुनाव में सिर्फ 1 से 3 सीट आने की उम्मीद है. जिसके बाद आरजेडी और अलर्ट हो गई है.