इस्तीफा नहीं देंगे सहनी, नीतीश पर छोड़ा फैसला, फर्स्ट बिहार की खबर पर एक बार फिर से मुहर

इस्तीफा नहीं देंगे सहनी, नीतीश पर छोड़ा फैसला, फर्स्ट बिहार की खबर पर एक बार फिर से मुहर

PATNA : अपने विधायकों के पाला बदलने के बावजूद मुकेश सहनी मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे. फर्स्ट बिहार की खबर पर एक बार फिर से मुहर लगी है. कल वीआईपी विधायकों के पाला बदल के बाद फर्स्ट बिहार ने मुकेश सहनी से बात की थी. उन्होंने इस बात के संकेत दिए थे कि वह इस्तीफा नहीं देने वाले हैं. आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुकेश सहनी ने दो टूक कह दिया कि वह इस्तीफा नहीं देंगे, फैसला नितीश कुमार के हाथ में है. मुकेश सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार का विशेषाधिकार है कि वह किसे कैबिनेट में रखते हैं और किसे नहीं.


इसके साथ ही मुकेश सहनी ने गेंद अब नीतीश कुमार के पाले में डाल दी है. सनी ने कह दिया है कि वह मंत्री पद पर रहते हुए अपने समाज और पिछड़ों का भला करते रहे हैं. वह इस सिलसिले को खत्म नहीं करना चाहते विधायक के हैं या नहीं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुख्यमंत्री ने मुझे अपने कैबिनेट में रखा और अब आगे का फैसला भी उन्हें ही करना है.


बीजेपी के ऊपर निशाना साधते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि अगर बीजेपी के नेता मुझ से इस्तीफे की उम्मीद कर रहे हैं. उन्हें यह बात शोभा नहीं देती जो पार्टी दूसरे नंबर की पार्टी थी और किसी दूसरे दल के विधायकों को तोड़कर विधानसभा में नंबर वन बन जाए उससे नैतिकता की बात बेमानी है.