एकतरफा प्यार में कोचिंग जा रही छात्रा की गोली मारकर हुई थी हत्या, अब पुलिस ने लिया एक्शन; हथियार सहित चार गिरफ्तार

एकतरफा प्यार में कोचिंग जा रही छात्रा की गोली मारकर हुई थी हत्या, अब पुलिस ने लिया एक्शन; हथियार सहित चार गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बीते दिन राजधानी से सटे इलाके में कोचिंग जा रही छात्रा की गोली मारकर हत्या मामले का खुलासा कर दिया गया है। यहां सनकी आशिक ने एक तरफा इश्क में कोचिंग जा रही छात्रा को मौत के घाट उतार दिया था। अब इस मामले में पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित चार अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल, पटना के मसौढ़ी में एकतरफा प्यार में सोमवार सुबह कोचिंग जा रही छात्रा अनामिका कुमारी (17) की युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग के बाद वो मौके से फरार हो गया। वारदात थाने से 500 मीटर दूरी पर है। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना मसौढ़ी थाना पुलिस को दी। इसके बाद अब पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए 4 आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 


बताया जा रहा कि, मृतका सनकी आशिक के प्यार का विरोध कर रही थी। जिससे आक्रोशित युवक ने छात्रा की गोली मार कर हत्या कर दिया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एक कट्टा एक जिंदा कारतूस एक खोखा दो मोबाइल के साथ दो बाइक को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को मसौढ़ी के धनरूआ से गिरफ्तार किया है।


वहीं, इस मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया कि बीते 11 दिसंबर को पटना के मसौढ़ी थाना इलाके में सुबह कोचिंग के लिए निकली छात्रा को कुछ अज्ञात युवकों द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए तहकीकात शुरू की गई। जिसमें आरोपियों के संलिप्त का उजागर हुआ। 


मसौढ़ी पुलिस ने इस पूरी घटना की जांच करते हुए घटना के महज चंद घंटे के अंदर धनारुआ से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी निवास उर्फ फंटूश मुकेश, प्रिंस कुमार और रंजीत है। पुलिस ने अपराधियों के साथ एक देसी कट्टा,1खोखा,1 जिंदा कारतूस 2 बाइक और नकद राशि बरामद हुआ है। पूर्वी एसपी ने कहा कि प्राप्त जानकारी में हत्यारोपित निवास उर्फ फंटूश मृतका छात्रा से एक साल से एक तरफा इश्क में पीछा करता और परेशान किया करता था। 


मृतका छात्रा ने जिसका विरोध भी किया था। जिस बात से नाराज छात्रा सनकी आशिक मुख्य आरोपी निवास उर्फ फंटूश ने छात्रा को जान से मारने की प्लानिंग अपने भाई मुकेश , प्रिंस और रंजीत को साथ बनाया। प्रिंस ने घटना को अंजाम देने के लिए हथियार मुहैया कराया। घटना के वक्त सभी आस पास ही थे और घटना को अंजाम देने के बाद धनरूआ में अपने भाई के यहां छिप कर रह रहे थे। हालांकि पुलिस ने तकनीकी और सूचना तंत्र से अपराधियों के ठिकानों का पता लगाया और उसे धर दबोचा है। फिलहाल इनकी गिरफ्तारी से छात्रा हत्या मामले का उद्भेदन कर दिया गया है। सभी को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए भेजा जा रहा है।