एक शाहनवाज हुसैन के लिए बदल गया चार मंत्रियों का बंगला ? जानिये बीजेपी के मंत्रियों का नया पता

 एक शाहनवाज हुसैन के लिए बदल गया चार मंत्रियों का बंगला ? जानिये बीजेपी के मंत्रियों का नया पता

PATNA : बिहार में पहली दफे मंत्री बने शाहनवाज हुसैन को सरकार की ओर से दिया गया बंगला पसंद नहीं आ रहा था. सियासी गलियारे में इसकी चर्चा आम थी. सरकार ने इसकी पुष्टि भी कर दी. भवन निर्माण विभाग ने शाहनवाज हुसैन समेत बीजेपी के चार मंत्रियों का बंगला बदल दिया है. दिलचस्प बात ये है शाहनवाज हुसैन को खुश करने के लिए पिछले तीन महीने से मंत्रिमंडल में शामिल मंत्री रामसूरत राय को अपना बंगला खाली करना पड़ा है. सरकार ने उन्हें दूसरे बंगले में जाने को कहा है.


शाहनवाज के बंगले में नितिन नवीन
नीतीश कैबिनेट में नये मंत्रियों के शामिल होने के साथ ही बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग ने उन्हें बंगले आवंटित कर दिये थे. उद्योग मंत्री बने शाहनवाज हुसैन को 3, टेलर रोड का बंगला मिला था. सियासी गलियारे में चर्चा आम थी कि शाहनवाज को ये बंगला पसंद नहीं आ रहा है. एक ऑडियो भी वायरल हुआ जिसमें शाहनवाज हुसैन भवन निर्माण विभाग के अधिकारियों से बंगले को लेकर कथित तौर पर शिकायत करते सुने जा रहे हैं.


भवन निर्माण विभाग की ओर से जारी नयी सूची के मुताबिक शाहनवाज हुसैन को 3, टेलर रोड के बदले 12,स्ट्रैंड रोड का बंगला आवंटित कर दिया गया है. दिलचस्प बात ये है कि शाहनवाज हुसैन को जिस बंगले पर आपत्ति थी उसे बीजेपी के मंत्री नितिन नवीन के हवाले कर दिया गया है. नितिन नवीन को पहले 39, हार्डिंग रोड का बंगला दिया गया था. सरकार ने पुराना आदेश रद्द कर नितिन नवीन को 3, टेलर रोड का बंगला आवंटित किया है.


वहीं राज्य कैबिनेट में पहले से ही शामिल मंत्री रामसूरत राय के बंगले की अदला-बदली अब तक जारी है. पहले उन्हें 12, स्ट्रैंड रोड का बंगला मिला था. लेकिन शाहनवाज हुसैन को उनका बंगला दे दिया गया है. 3 महीने से भी ज्यादा समय से मंत्रिमंडल में शामिल मंत्री रामसूरत राय को 39, हार्डिंग रोड के बंगले में जाने को कहा गया है. वहीं बीजेपी के एक और मंत्री आलोक रंजन का भी बंगला बदला गया है. उन्हें 9एम, स्ट्रैंड रोड के बजाय 33 हार्डिंग रोड का बंगला आवंटित किया गया है.