मोदी के जंगलराज वाले बयान पर भड़के अखिलेश, कहा- असली जंगलराज तो डबल इंजन की सरकार में

मोदी के जंगलराज वाले बयान पर भड़के अखिलेश, कहा- असली जंगलराज तो डबल इंजन की सरकार में

PATNA  : लोकसभा चुनाव का एलान होते ही बिहार की राजनीतिक सरगर्मियां परवान पर हैं। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार भाजपा के बूथ अध्यक्ष, पन्ना  प्रमुखों और पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को टास्क दिया है कि वे नए वोटरों के बीच जंगलराज और नीतीशराज के बीच का अंतर बताएं और उन्हें समझाएं कि बिहार में पहले क्या होता था और अब क्या हो रहा है। पीएम मोदी के इस बयान पर बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने पलटवार किया है। 

दरअसल, पीएम मोदी द्वारा बिहार में जंगलराज की चर्चा किए जाने पर पलटवार करते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि सबसे बड़ा जंगलराज तो डबल इंजन की सरकार में है। पहले तो पीएम मोदी को खुद के अंदर झांकना चाहिए और उसके उसके बाद दूसरों पर बोलना चाहिए। आज बिहार में हर दिन हत्या, लूट, छिनतई, गोलीबारी और रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। पीएम मोदी को इसकी भी चर्चा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि असली जंगलराज का मतलब तो डबल इंजन की सरकार है। 

वहीं, लोकसभा चुनाव के बीच पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर अखिलेश सिंह ने कहा कि भाजपा का कोई भी नेता बिहार क्यों न आ जाए, यहां इस बार कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। इस बार बिहार की जनता सभी लोकसभा सीटों पर महागठबंधन को बहुमत देने का फैसला कर चुकी है। जनता ने तय कर लिया है कि जुमलेबाज की नहीं बल्कि काम करने वालों की सरकार बनानी है। 

अखिलेश सिंह ने कहा कि आज जिस तरह से देश के अंदर महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी है, युवाओं और गरीबों में भूखमरी के हालात हैं। इन मुद्दों पर भाजपा का कोई भी नेता जवाब देने को तैयार नहीं है। ये लोग बस पूंजीपतियों को ही बढ़ावा देते हैं। लेकिन इस बार जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और इस बार हर हाल में बदलाव होकर रहेगा।