दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर दोस्त को मारी गोली, अवैध शराब कारोबार में दोनों पार्टनर

दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर दोस्त को मारी गोली, अवैध शराब कारोबार में दोनों पार्टनर

BEGUSARAI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं से हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। सबसे बड़ी बात यह है कि अब दोस्त ही दोस्त के जान लेने पर उतारू हो गए और आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां दोस्त ने ही दोस्त की जान लेने पर उतारू हो गया। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में दोस्त ने ही दोस्त को गोली मारकर घायल कर दिया है। दोस्त ने पहले युवक को अपने घर बुलाया उसके बाद बड़ी ही आसानी दियारा में ले जाकर गोली मारकर जख्मी कर दिया। फिलहाल घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा स्थित दियारा की है। 


वहीं, इस घटना में घायल युवक की पहचान भर्रा गांव निवासी सूरज पासवान का 22 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार के रुप में हुई। इन दोनों दोस्त के शराब कारोबार से दोनों दोस्त की जुड़े रहने की चर्चा है। ऐसी चर्चा है कि आपसी विवाद को लेकर दोस्तों ने घटना को दिया अंजाम। हालांकि, पुलिस जांच के बाद ही मामले की हकीकत सामने आएगी। 


उधर, बताया जाता है कि गुलशन को पिंकेश नाम के दोस्त ने घर से बाहर मिलने बुलाया और रात के करीब 11:00 बजे दियारा क्षेत्र में ले जाकर गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में गुलशन ने तकरीबन 2:00 बजे रात में इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को जानकारी दी। उसके बाद परिजनों को सूचना मिलते ही घायल गुलशन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाज चल रहा है।