‘डोली सजा के रखना’ का फर्स्ट लुक आउट, खेसारी से नाराज दिखी आम्रपाली

‘डोली सजा के रखना’ का फर्स्ट लुक आउट, खेसारी से नाराज दिखी आम्रपाली

DESK: भोजपुरी फिमों के सुपरस्टार खेसारी लाल एक बार फिर अपने फैन्स के लिए जबरदस्त फिल्म लेकर आ गये है. बता दे कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे कि फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जिसका इंतज़ार उनके फैन्स काफी समय से कर रहे थे. इस फिल्म के फर्स्ट लुक दर्सकों ने काफी पसंद किया है वही दूसरी ओर इस फिम कि फर्स्ट लुक आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. इसमें खेसारी लाल यादव अपनी दुल्हनिया यानी कि आम्रपाली दुबे को डोली में ले जाते दिख रह है.


इस लुक में आम्रपाली दुबे अपनी डोली में मुह बनाये बैठी है वही बैकग्राउंड में बैंड बाजा और बारात भी शामिल है, आम्रपाली दुबे के इस लुक को देख कर पता चलता है कि वह खेसारी लाल यादव की हरकत से खुश नहीं हैं. लेकिन इस लुक को दर्शकों  में खूब पसंद किया है. इन सुब बातों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म 'डोली सजा के रखना' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल करेगा.   


ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे को रोमांस करते देखा जा सकता हैं. इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों की केमेस्ट्री  काफी शानदार नजर आ रही है, और इस बात की चर्चा लोगों ने इस मूवी के रिलीज़ होने से पहले ही शुरु कर दी है. यह फिल्म निर्देशक रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनाई गयी है, और साथ ही इस फिल्म को बनाने में निर्माता रौशन सिंह और सह निर्मात्री शर्मिला आर सिंह का ने भी साथ दिया है. 


रौशन सिंह ने इस फिल्म को लेकर अपनी बात कहते हुए कहा है कि इस फिल्म की कहानी पिता- पुत्र के रिश्तों से जुडी है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर सकते है. उन्होंने बताया की उन्हें इस फिल्म से ऐसी उम्मीद है की वो इस फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा को एक अच्छी और मनोरंजक फिल्म देने के प्रयास में सफल हो पाये. उन्होंने दर्शकों से नीवेदन करते हुए कहा कि वह इस फिल्म को अपने पुरे परिवार के साथ देखें और यह फिल्म उन्हें कैसी लगी उसपे अपनी राय दें. रजनीश मिश्रा ने बताया की उन्होंने जो भी फिल्म बनाई है वो परिवार को ध्यान में रखते हुए बनायीं हुई है और यह सिलसला हमने इस फिल्म में भी जारी रखा है. 


बता दे कि यह फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को बिलकुल तैयार है. यानी की एस आर के म्यूजिक के साथ रजनीश मिश्रा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड को तोड़ने को तैयार है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक इसकी पूरी कहानी को बयाँ करता है. अब दर्शकों को इस फिल्म की ट्रेलर का बेसब्री से इन्तेजार है. अभी हाल के समय में ही इस मूवी के गाने की शूटिंग काफी आलिशान सेट पर की गयी है, जिसमें फलक नाज और खेसारी लाल यादव का जलवा देखने को मिला.