दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

PATNA CITY: पटना सिटी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गये। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र स्थित नाथ कोल्ड स्टोरेज के पास की है जहां बदमाशों ने बाइक सवार युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। 


बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है और यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटनासिटी और छपरा से सामने आ रही है। छपरा में जहां अपराधियों ने एटीएम कैश वैन को निशाना बनाते हुए 40 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है तो वही पटना सिटी में बदमाशों ने एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। 


पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। हत्या की घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। वही एक के बाद एक हो रही आपराधिक घटनाएं पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। ऐसे में देखने वाली बात होगी की मामले में पुलिस आगे क्या कार्रवाई कर पाती है।    


मृतक की पहचान मेहन्दीगंज निवासी प्रमोद दास के रूप में की गयी है। मृतक के भाई ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था। घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने भी बताया कि पत्नी को छोड़कर किसी गर्लफ्रेंड के साथ रहने की बात सामने आ रही है। फिलहाल घटना की सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।