धीरेंद्र शास्त्री को तेजप्रताप यादव का अल्टीमेटम, कहा - हिन्दू-मुस्लिम किया तो..., हुआ ये बदलाव

धीरेंद्र शास्त्री को तेजप्रताप यादव का अल्टीमेटम, कहा - हिन्दू-मुस्लिम किया तो..., हुआ ये बदलाव

PATNA : पर्ची खोल बिना बताए अपने भक्तों की मनोकामना को पूर्ण करने का दावा करने वाले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री कथा सुनाने बिहार आ रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री 13 मई से 17 मई तक बिहार दौरे पर हैं। इस बीच उनके बिहार दौरे पर बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कड़े शब्दों में चेतावनी जारी कर दी है। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री बिहार में एकता की बात करेंगे तो उनका स्वागत करेंगे और वो यहां आकर हिंदू-मुस्लिम करेंगे तो फिर उनकी खैर नहीं।


बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि, बागेश्वर बाबा बिहार आकर हिंदू मुस्लिम भाई को लगवाने के लिए काम करेंगे तो मैं उसका विरोध करूंगा और पटना हवाई अड्डे पर ही घेराव करवा लूंगा। हालांकि भाईचारे का संदेश देंगे तो उनकी  बिहार में जरूर एंट्री होगी। यह बात वो अच्छी तरह से समझ लें।


मालूम हो कि, बागेश्वर धाम का कार्यक्रम 13 मई से शुरू होकर 17 मई तक चेलगा। पहले यह कार्यक्रम राजधानी पटना के गांधी मैदान में होने वाला था लेकिन अब कार्यक्रम स्थान में बदलाव कर दिया गया है और यह कार्यक्रम अब नौबतपुर में आयोजित करवाया जाएगा। इस कार्यक्रम की जानकारी खुद शास्त्री ने वीडियो जारी कर भोजपुरी में बात करते हुए दी है। शास्त्री ने कहा है कि, का बात हो  रउआ, सब ठीक बानी, हम बिहार आ रहे हैं। लेकिन तेज प्रताप ने बागेश्वर बाबा के पटना आगमन से पहले ही नया विवाद खड़ा कर दिया है और खुलेआम अल्टीमेटम भी दे दिया है। 


आपको बताते चलें कि,  धीरेंद्र शास्त्री हमेशा से अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं। हाल में उन्होने हिंदू राष्ट्र की मांग उठाते हुए कहा था कि जल्द ही भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। वो लगातार भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार करते रहते है। इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री तब चर्चा में आए थे, जब उन्होने कहा था कि  उन पर भगवान हनुमान जी की विशेष कृपा है, जिसके जरिए वो भक्तों की समस्याओं का निराकरण करते हैं। लेकिन कुछ लोगों ने उनपर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद नागपुर में उनके खिलाफ मामला दर्ज  किया गया था।