डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इलाकों में दनादन फायरिंग, मामूली विवाद में खूब चला राइफल और कट्टा; जानिए पूरी बात

डिप्टी सीएम  तेजस्वी यादव के इलाकों में दनादन फायरिंग, मामूली  विवाद में खूब चला राइफल और कट्टा; जानिए पूरी बात

VAISHALI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र राघोपुर से निकल कर सामने आ रही है। जहां गोलीबारी की घटना का एक  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राघोपुर के रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के दसरसीया दियारा इलाके का है। जहां मंगलवार की शाम करीब पांच बजे गौरीशंकर राय और अमरनाथ राय के बीच जमीन मापी को लेकर विवाद हुआ था। देखते ही देखते गौरीशंकर राय के परिवार वालों ने दे दना दन फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत, यह रही की  इस फायरिंग की घटना में किसी को गोली नहीं लगी। 


बताया जाता है कि, जमीन विवाद  को लेकर राइफल और कट्टा से गोलियां चलीं हैं। जहां  जमीन कब्जा करने के लिए एक पक्ष की ओर से कई राउंड गोली चलाई गई है। फायरिंग करते हुए वीडियो को दूसरे पक्ष के लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सामने आया है। हालांकि,अभी किसी पक्ष की ओर से पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया है। 


इस मामले में एक पक्ष का कहना है कि गौरीशंकर राय ने दियारा इलाके की लगभग 50 कट्ठा जमीन पर कब्जा किया है जो सरकारी है। अब वो मेरी जमीन पर भी दखल करना चाहता है। हम लोग मापी कर पिलर लगाना चाहते हैं लेकिन गौरीशंकर राय तैयार नहीं है। दो-तीन दिन से मापी का काम हो रहा है, लेकिन जबरन हमारी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। अमरनाथ राय ने यह भी बताया कि गौरीशंकर राय अपने पूरे परिवार के साथ जमीन पर दखल करने के लिए पहुंचा था। पहले से ही खेत में हथियार छुपाकर रखा था। जैसे ही विवाद हुआ तो राइफल और कट्टा से फायरिंग करने लगा। 


उधर, इस मामले में इस मामले में रुस्तमपुर थानाध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने कहा कि फायरिंग की सूचना मिली थी।  हम लोग मौके पर पहुंचे थे, लेकिन वहां से कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है। लिखित आवेदन भी नहीं दिया गया है। अगर किसी भी पक्ष का आवेदन आता है तो हमलोग प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेंगे।