बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में विफल रही ‘निकम्मा’, कलेक्शन उम्मीद से काफी कम

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में विफल रही ‘निकम्मा’, कलेक्शन उम्मीद से काफी कम

DESK: लंबे अंतराल के बाद शिल्पा शेट्टी की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली फिल्म ‘निकम्मा’ अपने प्रशंसकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में विफल रही। अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म सिर्फ 51 लाख रुपये में खुली। इस फिल्म की क्रिटिक्स ने भी आलोचना की थी।


फिल्म के शुरुआती दिन के संग्रह को साझा करते हुए, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “#निकम्मा पहले दिन से नीचे है, लेकिन बिज़ को एक धक्का मिला, शाम के बाद, बड़े पैमाने पर केंद्रों पर, जबकि महानगर कमजोर रहे. दिन 2 और 3 महत्वपूर्ण हैं, स्थिति को उबारने की जरूरत है.     


सब्बीर खान द्वारा निर्देशित, निकम्मा 2017 की तेलुगु फिल्म, मिडिल क्लास अब्बाय पर आधारित है.यह गायक शर्ली का बॉलीवुड डेब्यू है. शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार प्रियदर्शन की डिजिटल रिलीज़ हंगामा 2 में देखा गया था. शिल्पा ने कहा कि वह ‘निकम्मा’ को लेने से घबराई हुई थीं क्योंकि जिन अभिनेताओं के साथ काम करने की उन्हें उम्मीद थी, वे बहुत छोटे थे। उन्होंने कहा है कि शुरुआत में यह चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि उनके साथ काम करने वाले कलाकार बहुत छोटे थे।


शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा कि फिल्म के सेट पर जिस तरह से कार्य संस्कृति विकसित हुई है, उस पर उन्हें गर्व है। वहीं शब्बीर खाने ने कहा है कि "जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो तरीका बदल गया होगा लेकिन पागलपन अभी भी है। पागलपन का एक तरीका है। अब यह अधिक कॉर्पोरेट है, अब स्क्रिप्ट, रीडिंग सेशन, वर्कशॉप हैं इसलिए अभिनेता अधिक तैयार हैं।