बिहार : भू-माफियाओं का आतंक.. पूरे परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास, एक गर्भवती महिला सहित तीन लोग झुलसे

बिहार : भू-माफियाओं का आतंक.. पूरे परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास, एक गर्भवती महिला सहित तीन लोग झुलसे

DARBHANGA : सूबे में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। दरभंगा में गुरुवार की देर शाम एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई जहां जमीन विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। जिसमें एक गर्भवती महिला समेत तीन लोग बुरी तरह झुलस गये हैं। 


घटना नगर थाना क्षेत्र के जीएम रोड की है। भू-माफिया ने बुधवार को एक घर को जबरन बुलडोजर से ढाहने की कोशिश की थी। परिवार के लोगों के विरोध करने के बाद वे भाग गए थे। उसके बाद गुरुवार की देर शाम फिर से वापस आए और घर में घुस कर आग लगा दी। 


इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसमें कुछ लोग एक घर में आग लगाते दिख रहे हैं। आग की लपटें तेज होती दिख रही है। जबकि एक वीडियो में कुछ झुलसे हुए लोग अस्पताल जाते भी दिख रहे हैं। घटना के बाद मौके पर दल-बल के साथ सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार पहुंचे। उन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी है।


एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने कहा कि नगर थाने के जीएम रोड में संजय झा का एक पुराना मकान है जिसमें वे परिवार के साथ रहते हैं। एक शिवकुमार झा नाम के व्यक्ति इस मकान पर दावा करते हैं। ये विवाद कोर्ट में है। शिवकुमार गुरुवार को जेसीबी लाकर मकान को जबरन तोड़ने लगे। इस क्रम में घर के कुछ लोग घायल हैं जिनका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। उन्होंने कहा कि आग लगाने और उसमें झुलसने की बात भी कही जा रही है। वे लोग जो भी बयान देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।