दरंभगा में नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली आज, एक महीने के अंदर पांचवां बिहार दौरा; निशाने पर रहेगा महागठबंधन

दरंभगा में नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली आज, एक महीने के अंदर पांचवां बिहार दौरा; निशाने पर रहेगा महागठबंधन

PATNA : कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा के राज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पीएम मोदी का ये 30 दिनों में पांचवां बिहार दौरा है। पीएम लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे और चौथे चरण के लिए प्रचार करते नजर आएंगे। वह दरभंगा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे तो वहां से वह झंझारपुर लोकसभा सीट को भी साधने की कोशिश करेंगे। 


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दरभंगा में चुनावी सभा करने जा रहे हैं। वह सीधे दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से राज मैदान स्थित सभा स्थल पर जाकर 2 बजे सभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ प्रदेश के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। दरभंगा से बीजेपी नेता और वर्तमान सांसद गोपाल जी ठाकुर मैदान में हैं और उनके सामने आरजेडी प्रत्याशी ललित यादव चुनाव लड़ रहे हैं। 


मालूम हो कि,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए उम्मीदवारों की जीत के लिए इस भीषण गर्मी में भी पीएम जमकर पसीना बहा रहे हैं। पहले और दूसरे चरण में भी उन्होंने कई जगहों पर सभा को संबोधित किया था। इसके बाद अब तीसरे चरण के मतदान से ठीक पहले दरभंगा में रैली को संबोधित करेंगे। हालांकि वहां चौथे चरण में मतदान होना है लेकिन इसी से सटे इलाके झंझारपुर में तीसरे चरण में मतदान होगा। 


आपको बताते चलें कि, इससे पहले दो चरणों के चुनाव के दौरान पीएम मोदी बिहार के जमुई, नवादा, गया, पूर्णिया, मुंगेर और अररिया में एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर चुके हैं। पहले चरण की 4 सीटों में नवादा और औरंगाबाद में बीजेपी के उम्मीदवार थे, जबकि जमुई में एलजेपीआर और गया में हम प्रत्याशी मैदान में थे।  वहीं दूसरे चरण की सभी 5 सीटों पर जेडीयू कैंडिडेट थे। तीसरे चरण में अररिया में बीजेपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि खगड़िया में एलजेपीआर के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं सुपौल, मधेपुरा और झंझारपुर में जेडीयू के कैंडिडेट हैं।