दरभंगा के विधायक ने उड़ायी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां; जुटायी भीड़, मास्क भी नहीं पहना

दरभंगा के विधायक ने उड़ायी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां; जुटायी भीड़, मास्क भी नहीं पहना

DARBHANGA : कोरोना वायरस से पूरा देश संघर्ष कर रहा है ।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेनसिंग मेंटेन रखने और मास्क लगाने की अपील पूरे देश से की है। वहीं बिहार सरकार ने भी मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है लेकिन बीजेपी के विधायक महोदय को इन अपील और आदेशों की कोई परवाह नहीं है।


सत्ता के नशे में चूर सत्ता पक्ष के दरभंगा नगर के बीजेपी विधायक संजय सरावगी सरकार की जारी आदेश की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं ।नगर विधायक ने पहले तो आदेशों की धज्जियां उड़ायी फिर अपने इस करतूत को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट भी कर दिया।


विधायक महोदय ने अपने फेसबुक अकाउंट पर जो फोटो डाले हैं  उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बिना मास्क और सोशल डिस्टेन्स की धज्जियां किस तरह उड़ रही हैं। 


तस्वीरों में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता दिख रहे हैं। मीटिंग को विधायक संजय सरावगी लीड कर रहे हैं। तस्वीरों में खुद विधायक जी सैकड़ों लोगों के बीच बिना मास्क के बैठे है और कोई सोशल डिस्टेन्स का पालन नहीं कर रहे हैं।


गौरतलब है कि विधायक संजय सरावगी पहले भी विवादों के घेरे में रहे है ।इन्हीं के सत्ता पक्ष के जदयू विधायक ने आरोप लगाया थी कि सरकारी राशन का वितरण खुद के नाम पर कर रहे थे जिसकी जांच की मांग भी उन्होनें डीएम से की थी।