कोरोना और होली पर सियासत, तेजस्वी बोले.. त्योहार मनाना अपनी मर्जी की बात

कोरोना और होली पर सियासत, तेजस्वी बोले.. त्योहार मनाना अपनी मर्जी की बात

PATNA : कोरोना वायरस और होली के जश्न को लेकर जारी सियासत के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि त्योहार मनाना या ना मनाना अपनी मर्जी की बात है। अगर कोई चाहे तो वह त्योहार मना सकता है और किसी के कहने से कोई त्योहार ना मनाए यह संभव नहीं है। 


दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से कोरोनावायरस को लेकर यह कहे जाने के बाद कि वह होली मिलन समारोह और बाकी आयोजनों से लोग अपने को दूर रखें इस मामले पर सियासत से छिड़ी हुई है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की इस सलाह को राजनीति बताते हुए आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री दिल्ली हिंसा से ध्यान भटकाने के लिए कोरोना वायरस की खबरों को तवज्जो दे रहे हैं. हालांकि इस मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.


तेजस्वी यादव आज समस्तीपुर में अपनी बेरोजगारी हटाओ यात्रा लेकर पहुंचे हैं. तेजस्वी ने बिहार में युवाओं की बेरोजगारी और खास तौर पर किसानों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मुहैया कराए जाने को लेकर चिंता जताई है. महागठबंधन में नेतृत्व के सवाल को भी तेजस्वी यादव ने टाल दिया है. यह पूछे जाने पर कि क्या मैं गठबंधन में नेतृत्व का फैसला सोनिया और राहुल करेंगे यादव ने कहा है कि वह हर चेहरे की चिंता नहीं करते हैं बल्कि काम की बात करना उनका मकसद है.