सीएम नीतीश पर तेजस्वी का हमला, बोले- पुल नहीं, भ्रष्टाचार का उद्घाटन कर रहे मुख्यमंत्री

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का हमला, बोले- पुल नहीं, भ्रष्टाचार का उद्घाटन कर रहे मुख्यमंत्री

PATNA :  बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूरी तरह से सरकार के ऊपर अटैकिंग मोड़ में अंजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रेस वार्ता कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर जुबानी हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुल नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का उद्घाटन कर रहे हैं. नीतीश राज में उद्घाटन से पहले पुल टूट जाता है. एक महीने के भीतर अप्रोच रोड टूट जाता है. एक तरफ उद्घाटन होता है तो दूसरी ओर पुल टूट जाता है या धस जाता है. बिहार में कभी बांध को चूहा काट देते हैं, तो कभी पानी में बह जाता है.




तेजस्वी ने कहा कि एक ओर से सीएम उद्घाटन कर रहे हैं और दूसरी ओर पुल टूट रहा है. तेजस्वी ने एक वीडियो दिखाते हुए बताया कि जिस पुल का उद्घाटन हो रहा है. वहां से महज 50 मीटर की दूसरी पर अप्रोच रोड टूट रहा है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में लोग बाढ़ से पीड़ित हैं. यहां भ्रष्टाचार चरम पर है. ज्यादातर डिपार्टमेंट में भ्रष्टाचारहो रहा है.


तेजस्वी ने एक स्थानीय व्यक्ति से वीडियो कॉल पर बातची टी करते हुए मीडिया को दिखाया कि किस तरह से मुजफ्फरपुर को जोड़ने पथ टूट चुका है. बांगड़ा घाट पुल का अप्रोच रोड पहले भी टूटा था. तेजस्वी ने नीतीश कुमार को चैलेंज किया कि अगर हिमायत है तो वो बताये कि केंद्र की ओर से क्या मदद मिली है. बिहारकर्ज कर्ज में डूबता जा रहा है.


तेजस्वी ने कहा कि हम लगातार सरकार से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लेकिन अब तक न ही किसी अधिकारी पर और न ही किसी कांट्रैक्टर पर कार्रवाई हुई. क्या सीएम नीतीश नंदकिशोर यादव के ऊपर कार्रवाई करेंगे. इस मामले में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव से तत्काल इस्तीफा लेनी चाहिए. सत्तरघाट पुल का वीडियो दिखाने पर कई सवाल किये गए. जेडीयू और बीजेपी के लोग एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं. सरकार को किसी की भी चिंता नहीं है.




तेजस्वी ने कहा कि 509 करोड़ रुपये का मेगा प्रोजेक्ट बर्बाद हो रहा है. बांध, पुल और अप्रोच रोड लगातार टूट रहे हैं. नीतीश सरकार के मंत्री इसे मामूली बात मानते हैं. नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बुधवार को माननीय मुख्यमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से 5024 करोड़ रुपए की 217 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया.