CM नीतीश कुमार को क्या हुआ ? अब पूर्व मुख्यसचिव को बताया पूर्व मुख्यमंत्री, जानिए क्या है पूरा मामला

CM नीतीश कुमार को क्या हुआ ? अब पूर्व मुख्यसचिव को बताया पूर्व मुख्यमंत्री, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : मुंगेर मेडिकल कॉलेज का आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुभारंभ किया है। इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि- इसका बहुत पहले इसका निर्माण होना चाहिए था। मुंगेर पौराणिक जगह है। आप सभी सिर्फ पटना को याद मत रखिए, इसको भी याद रखिए। ललन बाबू को सांसद बनाए रखिए। लेकिन, इन सब के बीच को सबसे अलग वाकया हुआ वो सबसे अजीब रहा। 


दरअसल, सीएम नीतीश कुमार जब अपनी भाषण की शुरुआत कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने इस कार्यक्रम में शामिल हुए नेता और कार्यकर्त्ता को संबोधित करते हुए उनका स्वागत कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने राज्य के पूर्व मुख्य सचिव को पूर्व मुख्यमंत्री बता दिया। हालांकि, सीएम को जैसे ही इसका आभास हुआ उन्होंने तुरंत इसमें सुधार किया। 


इसके बाद सीएम मुंगेर की चर्चा करते हुए कहा कि- मेरा तो इतना जगह है, जगह का जगह है ,आपकी जगह से  की हमको तो जब बुलाइएगा की इतना ही आपका पौराणिक जगह है की हमको फिर आने का मौका मिला है, ,मैं नमन करता हूं यहां पर फिर आने का मौका मिला और मैं तो ललन बाबु को कहता हूं कि आप जब कहिए तब आता रहूंगा सबका आशिर्बाद लेते रहूँगा। 


वहीं , नीतीश कुमार जब अपनी बातों को रख रहे थे तो पनौती -पनौती का नारा लगाना शुरू कर दिया , उसके बाद सीएम को यह पूरा वाकया समझ में नहीं आया तो उन्होंने अपने पास खड़े अधिकारी से यह जानना चाहा उसके उपरांत अधिकारी ने बताया कि सर यह पीएम को लेकर कहा जा रहा है, तब सीएम ने कहा कि हमको इसपर कुछ नहीं कहना है। 


उधर, सीएम ने स्वास्थ्य विभाग के सचिव को निर्देश देते हुए कहा कि यहां जो मेडिकल अस्पताल बन रहा है वह समय पर बन जाना चाहिए, हम वापस से आए तो यह बनता हुआ नजर आना चाहिए। यह काम हो जाना चाहिए, इसमें हम कोताही नहीं बरतेंगे। इसलिए समय पर काम कर लिगिए। बाकी हमको जब बुलाया जाएगा तब हम यहां आते रहेंगे।