नीतीश के करीबी श्यामबहादुर सिंह बोले: बीजेपी मुख्यमंत्री को अपदस्थ करना चाहती है, भाजपा पीठ में छूरा भोंका है

 नीतीश के करीबी श्यामबहादुर सिंह बोले: बीजेपी मुख्यमंत्री को अपदस्थ करना चाहती है, भाजपा पीठ में छूरा भोंका है

PATNA : नीतीश के खिलाफ बयानबाजी करने वाले एमएलसी टुन्नाजी पांडेय को पार्टी से निकालने के बाद भी बीजेपी-जेडीयू का घमासान बढ़ता जा रहा है. सिवान के बडहरिया से कई दफे विधायक रहे औऱ नीतीश कुमार के करीबियों में शामिल जेडीयू नेता श्याम बहादुर सिंह ने आज बीजेपी पर खुला हमला बोला. श्यामबहादुर सिंह ने कहा कि बीजेपी ने जदयू की पीठ में छूरा भोंका है. बीजेपी नीतीश कुमार को अपदस्थ करना चाहती है. टुन्नाजी पांडेय से भी बीजेपी के बड़े नेता बयान दिलवा रहे थे.


श्याम बहादुर सिंह का बड़ा  हमला
फर्स्ट बिहार से बात करते हुए श्याम बहादुर सिंह ने कहा “’टुन्नाजी पांडेय के पीछे बीजेपी के बड़े बड़े नेता थे. मैं उनका नाम नहीं लूंगा लेकिन सच्चाई को सारे लोग जानते हैं. टुन्नाजी पांडेय अपने मन से नहीं बोल रहे थे, उनसे बुलवाया जा रहा था.”


BJP ने नीतीश की पीठ में छूरा भोंका
श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि बीजेपी ने नीतीश कुमार की पीठ में छूरा भोंका है. बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपने वोट जेडीयू के उम्मीदवारों को नहीं दिलवाया. जबकि जेडीयू का सारा वोट बीजेपी में ट्रांसफर हुआ. बीजेपी की गद्दारी के कारण ही जेडीयू को कम सीटें आयीं. श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि खुद नीतीश कुमार ने चुनाव के बाद कहा था कि हमारे अपने लोगों ने पीठ में छूरा मारा है. इसका मतलब यही था कि बीजेपी ने धोखा दिया.


नीतीश को हटाने का सपना पूरा नहीं होगा
श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि बीजेपी की चाल खुलकर सामने आ चुकी है. लेकिन उसकी मंशा पूरी नहीं होने वाली है. जेडीयू सब समझ चुका है. बीजेपी को जितना डैमेज करना था उतना कर दिया. अब जेडीयू ने सारी तैयारी कर ली है. बीजेपी के चाहने से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से हटने वाले नहीं है. बीजेपी को भी बात समझ में आ गयी है. इसलिए बिहार सरकार गिरने का कोई खतरा नहीं है.


लालू का काम पूरा कर रहे हैं नीतीश
नीतीश के करीबी माने जाने वाले श्याम बहादुर सिंह ने लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने जो काम किया वह बहुत कम लोगों ने किया. बिहार में जो गुलामी थी उसे आजाद करने में लालू यादव ने बहुत काम किया. नीतीश कुमार भी उसी राह पर चल रहे हैं. लालू यादव की तारीफ तो करनी ही चाहिये.


शहाबुद्दीन के परिजनों को जेडीयू में आने का न्योता
श्याम बहादुर सिंह ने सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी औऱ बेटे को जेडीयू में आने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने भी हिना शहाब से भी बात किया था. हिना शहाब औऱ उनके बेटे ओसामा को जेडीयू में आना चाहिये. श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि जेडीयू के कई नेताओं ने शहाबुद्दीन की पत्नी औऱ बेटे से बात की है. एक बार दोनों जेडीयू में शामिल होने की इच्छा जाहिर करें मैं खुद जाऊंगा औऱ उन्हें जेडीयू में शामिल करायेंगे. उन्हें पूरे सम्मान के साथ पार्टी में लाया जायेगा.