CM नीतीश कुमार को नहीं है किसी भी पद पर रहने का अधिकार ! बोले लालू के करीबी राजद MLC ... जल्द ही मंच पर लाइव देखने को मिलेगा ये सब

CM नीतीश कुमार को नहीं है किसी भी पद पर रहने का अधिकार ! बोले लालू के करीबी राजद MLC ... जल्द ही मंच पर लाइव देखने को मिलेगा ये सब

PATNA : अपनी हरकतों के कारण इन दिनों चर्चा में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज फिर चर्चा में आ गये।  नीतीश कुमार पटना में बीते शाम  एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। वहां उन्होंने कार्यक्रम का संचालन कर रही महिला एंकर का ही अभिनंदन कर दिया। इसके बाद अब इस पुरे मामले में राजद के एमएलसी और लालू परिवार के करीबी नेता में बिहार के सीएम को अनसाउंड माइंड का इंसान कहा है। इतना ही नहीं उन्होंने इसको लेकर सीएम पर काफी गहरा तंज कसा है। 


राजद के एमएलसी ने अपने सोशल मिडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि - "आपका अभिनंदन है" इस रसवंती विषय पर भी मेरी उदगार व्यक्त करने की इच्छा बलवती हो रही है! इसके आगे उन्होंने लिखा है कि- अगर उनकी मनोःदशा इसी रफ़्तार से बनी रही तो मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि हमलोगो को निकट भविष्य में मंच पर ही लाइव देखने को मिलेगा !


इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि-  मानसिक रूप से रुग्ण व्यक्ति के मन में कौन-कौन से बात उमड़ते और घुमड़ते रहते हैं। इस विषय पर मैं शोध कार्य करना चाहता हूं! इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि- मुझे लगता है कि Article 191(b) के अनुसार कोई भी Unsound Mind का व्यक्ति किसी भी पद पर बना नहीं रह सकता है ! बाकि ईश्वर पर छोड़िए !


दरअसल, पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में तीन दिवसीय बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 की आज से शुरूआत हुई। इस एक्सपो का उद्घाटन करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पहुंचे। मुख्यमंत्री के आयोजन स्थल पर पहुंचते ही कार्यक्रम का संचालन कर रही महिला उद्घोषिका ने माइक पर कहना शुरू किया- माननीय मुख्यमंत्री का कार्यक्रम में हार्दिक अभिनंदन। इस बीच नीतीश कुमार आगे बढते हुए मंच पर पहुंच गये। 


इसके बाद नीतीश कुमार के मंच पर पहुंचते ही उद्घोषिका ने फिर से कहा-माननीय मुख्यमंत्री का हार्दिक अभिनंदन. इसके बाद नीतीश कुमार सीधे महिला उद्घोषिका के पास पहुंचे और उन्हें छूकर कहा-आपका अभिनंदन। हालांकि इसके बाद उद्घोषिका ने उन्हें थैंक यू कहा। लेकिन कार्यक्रम में मौजूद लोग ये देख कर हैरान थे। ऐसा पहली दफे हुआ था कि किसी कार्यक्रम में नीतीश कुमार उद्घोषिका के पास पहुंच कर उनका ही अभिनंदन करने लगे। 


आपको बताते चलें कि, नीतीश कुमार की कई हरकतें इन दिनों चर्चा में रही है।  कुछ दिनों पहले वे अपने मंत्री अशोक चौधरी के पिता की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे. वहां उन्होंने श्रद्धांजलि के लिए रखे फूल को मंत्री पर ही बरसा दिया।  नीतीश कुमार अपने मंत्री अशोक चौधरी का सिर बीच स़डक पर एक पत्रकार के सिर के साथ टकरा चुके हैं।  अगले दिन उन्होंने मंत्री से गले मिलते हुए कहा था कि इनसे तो हम प्यार करते हैं।  विधानसभा के सत्र के दौरान भी नीतीश कुमार की कई हरकतों पर काफी च्रर्चा हुई थी।