CM नीतीश की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आयी, मुख्यमंत्री आवास के 16 लोग निगेटिव पाए गए

CM नीतीश की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आयी, मुख्यमंत्री आवास के 16 लोग निगेटिव पाए गए

PATNA : कोरोना वायरस से जुड़े इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का टेस्ट सैंपल कोरोना के लिए भेजा गया था। अब उनकी रिपोर्ट सामने आ गई है।  सूत्रों से मिल रही इस वक्त की बड़ी जानकारी यह है कि मुख्यमंत्री आवास के 16 लोगों का टेस्ट सैंपल लिया गया था यह सभी रिपोर्ट निगेटिव आए हैं। 


राहत की खबर यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आवास के कुल 16 लोगों का टेस्ट सैंपल लिया गया था जिनकी रिपोर्ट आ गई है। खबरों के मुताबिक डीएसपी रैंक के एक अधिकारी पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि इस मामले में अब तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। अवधेश नारायण सिंह के पुराना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पहल करते हुए अपना कोरोना टेस्ट कराया और अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।


राज्य सरकार के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत उनके साथ रहने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों का सैंपल लिया गया था. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सीएम आवास में 16 लोगों का सैंपल लिया गया. जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ साथ उनके करीब रहने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों का भी सैंपल लिया गया है. वहीं बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी का भी सैंपल लिये जाने की खबर है.


दरअसल ये वो लोग हैं जो पिछले कुछ दिनों में बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के संपर्क में आये थे. अवधेश नारायण सिंह और उनके परिवार के 5 सदस्यों के साथ साथ उनके पीएस और 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. इसके बाद पूरी सरकार में हड़कंप मचा है.


पिछले 3-4 दिनों में अवधेश नारायण सिंह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ साथ कई प्रमुख और संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों से मिले थे. एक जुलाई को बिहार विधान परिषद में नये विधान पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह था. इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार विधान सभा के अध्यक्ष विजय चौधरी समेत बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार मौजूद थे. इस कार्यक्रम में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, मंत्री विनोद नारायण झा समेत कई और मंत्री भी मौजूद थे.