‘चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए’ सीएम नीतीश के लिए गिरिराज ने क्यों कह दी इतनी बड़ी बात ?

‘चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए’ सीएम नीतीश के लिए गिरिराज ने क्यों कह दी इतनी बड़ी बात ?

PATNA: पीएम विश्वकर्मा योजना के शुभारंभ के मौके पर पटना में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार बिहार के गरीबों और पिछड़ों के नहीं हुए तो देश के कैसे होंगे?…चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पीएम विश्वकर्मा योजना का शुभारंभ किया है। इस मौके पर पटना के ऊर्जा स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। योजना के शुभारंभ के मौके पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला। गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम विश्वकर्मा योजना के जरिए पूरे देश में कारीगरों और शिल्पकारों को सहायता मिलेगी। 


उन्होंने कहा कि पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत 18 पारंपरिक शिल्पों को शामिल किया गया है लेकिन बिहार की सरकार इसमें सहयोग नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को शर्म आना चाहिए। देश के सभी राज्य पीएम विश्वकर्मा योजना की लॉन्चिंग मे शामिल हुए हैं।क्या बिहार सरकार को अतिपिछड़ा से मोह नहीं है। आखिर पिछड़ों ने महागठबंधन की सरकार का क्या बिगाड़ा है। 


इसके साथ ही साथ गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला और कहा कि, ‘बिहार सरकार द्वारा पीएम विश्वकर्मा योजना का बहिष्कार कर दिया गया है, यह बहुत दुख की बात है। यह योजना पिछड़ों व गरीबों के लिए बनाई गई योजना है। नीतीश बाबू बिहार के गरीबों व पिछड़ों के नहीं हुए तो देश के कैसे होंगे?…चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए’।