CM आवास की सुरक्षा में फिर हुई चूक: 50 से अधिक अभ्यर्थी पहुंचे, अधिकारियों में मचा हड़कंप

CM आवास की सुरक्षा में फिर हुई चूक: 50 से अधिक अभ्यर्थी पहुंचे, अधिकारियों में मचा हड़कंप

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश की सुरक्षा में चूक को लेकर जो व्यवस्था CM आवास के क्षेत्र में किया गया था, आज वह पूरी तरह फेल दिखा. आज बड़ी संख्या में पुलिस भर्ती परीक्षा में आवेदन किए छात्र अपनी मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास तक पहुंच गए. सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन- फानन में  सिक्योरिटी में लगे सुरक्षा कर्मी के द्वारा किसी तरह रोका गया.


बता दें छात्रों का कहना था की वे मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी मांग को रखने आए थे. भोजपुर से आए छात्र ने कहा की पुलिस की भर्ती होनी है और उसमें उम्र को लेकर रिलैक्सेशन की मांग को लेकर हम लोग यहां आए थे. कोरोना के समय में भर्ती नहीं हुई. हमलोग चाहते है कि जैसे अन्य राज्यों ने किया गया. वैसे ऊपरी आयु को बढ़ा दिया जाए. वही महिला अभ्यर्थी जो मुख्यमंत्री आवास में आई थी उनका कहना था कि महिला के हाइट को लेकर मुख्यमंत्री जी ने जो आश्वाशन दिया था. वही याद दिलाने आए थे उनके हाइट को लेकर रिलैक्सेशन दिया जाय. 


आपको बताते  चले की ये अभ्यर्थी आज बेरोकटोक मुख्यमंत्री आवास तक अपनी मांग को लेकर पहुंच गए. सुरक्षा को लेकर यह बड़ा सवाल है. फिलहाल सचिवालय के डी एस पी मौके पर पहुंच और अभ्यर्थियों को प्रतिबंधित क्षेत्र से बाहर किया है. 


मालूम हो कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री सुबह में मॉर्निंग वॉक को निकले थे. सामने से आ रहे बाइकर्स  सिक्योरिटी क्षेत्र में घुस गया. उसके बाद 1अन्ने मार्ग और सर्कुलर रोड की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी. पुलिस लगातार इस क्षेत्र की निगरानी में लगी हुई है. इसके वाबजूद आज बड़ी संख्या में पुलिस भर्ती परीक्षा में आवेदन किए छात्र अपनी मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास तक पहुंच गए. CM आवास के सिक्योरिटी में लगे सुरक्षा कर्मी ने किसी तरह सभी को रोका गया.