चुनावी रैली में मतदाताओं को कौन सा आइडिया देने लगे अमित शाह? कहा- 'मैं भी बनिया हूं...'

चुनावी रैली में मतदाताओं को कौन सा आइडिया देने लगे अमित शाह? कहा- 'मैं भी बनिया हूं...'

DESK : केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि वैसे तो इन दोनों पार्टियों के सत्ता में वापस लौटने की कोई संभावना नहीं है, लेकिन फिर भी ये लोग कह रहे हैं कि तीन तलाक और जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को वापस लाकर रहेंगे। इस दौरान अमित शाह ने लोगों से खुद के बनिया होने और उन्हें एक आइडिया देने की बात भी की। 


अमित शाह ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित करने के लिए मुरादाबाद पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में देश की अर्थव्यवस्था को 11वें नंबर से 5वें नंबर का ला दिया। आप तीसरी बार मोदी सरकार बना दो। मोदी की गारंटी है कि इस बार भारत को हम तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनाकर रहेंगे।  उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस कहती है कि अगर उनकी सरकार बनी तो वे आर्टिकल 370 को फिर से लागू करेंगे। क्या उन्हें ऐसा करने दिया जाए? 


अमित शाह ने बीजेपी समर्थकों से कहा कि वे फोन के जरिए पार्टी के लिए वोट जुटाने का काम करें। उन्होंने लोगों से कहा कि मुरादाबाद प्रत्याशी सर्वेश ठाकुर को हमें दो लाख से ज्यादा वोटों से जीत दिलानी है। क्या आप उन्हें जिताएंगे? वहीं शाह की अपील पर जब समर्थकों ने 'हां' का जवाब दिया, तो उन्होंने कहा कि दो लाख वोटों से कोई नहीं जीतता है। मैं भी बनिया हूं। जानता हूं कि नहीं जीतते हैं।कहो तो मैं एक आइडिया बताऊं?"


अमित शाह ने कहा, "मेरी सभा समाप्त होने के बाद हर व्यक्ति कम से कम 50 लोगों को फोन करे। लोगों को फोन कर पीएम मोदी को वोट देने को कहा जाए। अपने हर रिश्तेदार और दोस्तों को फोन करके कहना है कि उनका वोट बीजेपी को ही जाए।" मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। यहां से सपा ने एसटी हसन को अपना उम्मीदवार बनाया है।