छपरा में मौत नहीं हत्या हुई है, नीतीश पर चिराग का हमला

छपरा में मौत नहीं हत्या हुई है, नीतीश पर चिराग का हमला

PATNA: बिहार के छपरा शराब कांड को लेकर सियासी खींचतान लगातार जारी है। इसी बीच अब LJP (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि छपरा में इतने लोगों की मौत नहीं हुई है बल्कि उनकी हत्या की गई है। इसके लिए उन्होंने नीतीश कुमार को दोषी ठहराया है।उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून फेल है। मुख्यमंत्री के बयान से स्पष्ट है कि शराबबंदी कानून ही इन्हें गद्दी से उतारेगा। 



चिराग पासवान ने आगे कहा कि जनता हर चीज नोटिस कर रही है। उन्होंने कहा कि हम शुरू से यह कहते रहे हैं कि मुख्यमंत्री से अब बिहार नहीं संभाल पा रहे हैं। उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। नीतीश कुमार बिहार में शराब तस्कर को संरक्षण देना बंद करें। 



चिराग ने कहा कि आप खुद देख लीजिए, तरफ ज़हरीली शराब से मौत हुई है. उनके परिजन जीख रहे हैं. वहीं मुख्यमंत्री सदन में किस तरह के भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. सबसे पहले उन्हें जवाब देना चाहिए कि शराबबंदी वाले प्रदेश में किस तरह से शराब आ रही है. इसका जिम्मेदार कौन है? अगर इसका जिम्मेदार कोई है तो वह सत्ता से जुड़े हुए लोग हैं. जनता इनके एक-एक सवाल का जवाब देगी.