छत से गिरकर इंस्पेक्टर की मौत, 3 दिन पहले हुआ था ट्रांसफर

छत से गिरकर इंस्पेक्टर की मौत, 3 दिन पहले हुआ था ट्रांसफर

BAGHA : बिहार के बगहा में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। यह पुलिसकर्मी मद्य निषेध उत्पाद विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे।  मृतक की पहचान इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान (55) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 3 दिन पहले शशि शेखर थाना अध्य्क्ष पद से तबादला हुआ था। उन्हें मद्य निषेध विभाग का इंस्पेक्टर बनाया गया था।


दरअसल, इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान शुक्रवार को वाल्मीकि नगर में चार्ज देने गए थे। इससे पहले वे वाल्मीकिनगर थाना में तैनात थे। इस दौरान बीते रात थाने की छत पर किसी काम को लेकर वो गए थे। जहां छत से गिरकर उसकी मौत हो गई। यह घटना इंडो-नेपाल बॉर्डर पर स्थित वाल्मीकिनगर थाना परिसर में हुई। इस संबंध में बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि, सुबह छत पर टहल रहे थे, इसी दौरान पैर फिसल गया।


इसके आगे बगहा एसपी किरण कुमार गोरख यादव ने कहा कि, पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। इंस्पेक्टर की मौत पुलिस परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। इंस्पेक्टर के लिखित आवेदन के आधार पर वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष के पद से हटाकर मद्य निषेध कार्यालय में जिम्मेवारी सौंपी गई थी। हालांकि जांच शुरू हो गई है। अभी मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं है। इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान नवादा जिला के कौवा पोल मदारापुर के रहने वाले थे। पत्नी साथ में रह रही थी।


आपको बताते चलें कि, बगहा में पुलिस इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान की थाना की छत से गिरने से मौत हो गई है। शशि शेखर चौहान ने एसपी कार्यालय में 3 दिन पूर्व ही मद्य निषेध प्रभारी के तौर पर योगदान किया था। वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष के तौर पर अपने कार्यों का प्रभार देने इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान वाल्मीकिनगर थाना गए थे। अचानक थाना के नीचे बेहोशी हालत में इंस्पेक्टर खून से लहूलुहान मिले।