कार खराब होने पर भड़के नेता प्रतिपक्ष, कहा-हमें नहीं चाहिए गाड़ी..सरकार को करेंगे वापस

कार खराब होने पर भड़के नेता प्रतिपक्ष, कहा-हमें नहीं चाहिए गाड़ी..सरकार को करेंगे वापस

PATNA: पटना से लखीसराय जाने के क्रम में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा की गाड़ी अचानक खराब हो गयी। इससे पहले भी उनकी गाड़ी खराब हुई थी। बार-बार गाड़ी के खराब होने से वे सरकार से काफी नाराज दिखे। उनका कहना था कि बिहार विधानसभा का वे पूर्व अध्यक्ष हैं। एक कैबिनेट मिनिस्टर का दर्जा उन्हें प्राप्त है लेकिन नीतीश सरकार कैबिनेट मिनिस्टर का जो दूसरे को फैसिलिटी है वो उपलब्ध नहीं कराता है। 


उन्होंने कहा कि मुझे यह फैसिलिटी चाहिए भी नहीं। एक सरकारी गाड़ी सरकार ने दिया है वो भी रास्ते में बंद हो जाता है। परसो भी गाड़ी खराब हो गयी थी। बार-बार गाड़ी के खराब होने से परेशानी बढ़ जाती है। इसलिए आज हमने निर्णय लिया है कि ये गाड़ी सरकार को वापस कर देंगे। हमें गाड़ी नहीं चाहिए। 


विजय सिन्हा ने आरोप लगाया कि सरकार विपक्ष की भूमिका निभाने में हमेशा बाधा उत्पन्न कर रही हैं। संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करना और संविधान के विरुद्ध काम करना इनकी मानसिकता बन गयी है। लोकनायक जयप्रकाश नारायण के सपने को संकल्प लेने वाला आज उनकी सपने को तोड़ने वाले ये भ्रष्टाचारी और बेइमान लोग को जब तक सत्ता से नहीं उखाड़ेगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। 


उन्होंने कहा कि मैं पूर्व विधानसभा का अध्यक्ष रहा हूं। मुझे एक कैबिनेट मिनिस्टर का दर्जा है, लेकिन मुझे एक कैबिनेट मिनिस्टर की दर्जा नहीं दिया जाता है और मुझे चाहिए भी नहीं। यह सरकार जो है सिर्फ अपने नेताओं की सुविधा पर ध्यान दे रही है। एक सरकारी गाड़ी दी गई। वह बार-बार खराब हो जा रही है। आज मैंने निर्णय लिया है कि इस गाड़ी को सरकार को वापस सौंप दूंगा।