बक्सर में स्वर्ण व्यवसायी पर फायरिंग : लूटपाट के दौरान हाथ में लगी अपराधियों की गोली : स्थिति खतरे से बाहर

बक्सर में स्वर्ण व्यवसायी पर फायरिंग : लूटपाट के दौरान हाथ में लगी अपराधियों की गोली : स्थिति खतरे से बाहर

BUXAR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की जान जा रही है। ऐसे में अब बक्सर में लूटपाट के दौरान एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही जिले के स्वर्ण व्यवसायियों में दहशत फैल गई है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही खुद जिले के एसपी एक्शन मोड में आए और घायल व्यवसायी से मिलकर घटना की जानकारी ली। फिलहाल अपराधियों की तलाश जारी है।


वहीं, घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा में स्वर्ण व्यवसायी विजय वर्मा आभूषण का कारोबार करते हैं। विजय वर्मा को देर रात उस वक्त बदमाशों ने गोली मारी, जब वह चौसा से अपनी दुकान बंद करके अपने घर (बक्सर) लौट रहे थे। इस पूरे मामले में व्यवसायी ने बताया कि चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर भैया-बहनी मिश्रवलिया के पास यह घटना हुई है। दो बाइक पर छह बदमाश सवार थे। उन्होंने हथियार का भय दिखाकर स्वर्ण व्यवसायी को लुटने की कोशिश की। 


वहीं, व्यवसायी विजय वर्मा ने कहा कि बदमाशों को देखते ही विजय वर्मा ने अपनी बाइक छोड़ दी और भागने लगे। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर गोली चला दी। गोली विजय वर्मा के हाथ में लग गई। जब उन्होंने चिल्लाना शुरू किया तो राहगीरों ने उन्हें उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया। गोली स्वर्ण व्यवसायी के हाथ में लगी है और उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। 


उधर, इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। पीड़ित व्यवसायी से पूछताछ की। घटना की सूचना मिलने पर बक्सर पुलिस कप्तान मनीष कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने खुद इस पूरी घटना की जानकारी ली। इस दौरान एसपी ने बताया कि व्यवसायी अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार छह बदमाशों ने उनसे बाइक छिनने का प्रयास किया। इसी दौरान वह बदमाशों की गोली से घायल हो गए। अपराधियों की तलाश की जा रही है। जल्द गिरफ्तारी होगी।