बक्सर में रेप कर लड़की की हत्या ! निर्वस्त्र कर बदमाशों ने डेड बॉडी को फेंका

बक्सर में रेप कर लड़की की हत्या ! निर्वस्त्र कर बदमाशों ने डेड बॉडी को फेंका

BUXAR : बिहार में महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है बक्सर से जहां एक लड़की की डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. लड़की के साथ रेप कर हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतक बच्ची के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं मिला है. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलुआ गांव की है. जहां देर शाम लापता बच्ची की डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. गांव से एक मिलोमीटर दूर नहर पर मौजूद चिमनी के पास खेत से लड़की के शव को बरामद किया गया है. शव पर कोई वस्त्र नहीं होने से दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.


बच्ची की मौत की खबर मिलते ही उधर उसके परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बच्ची की पहचान औद्योगिक थाना इलाके के वरुणा गांव की रहने वाली है. वह पिछले 7 सालों से अपने बुआ के पास बलुआ गांव में रहती थी. परिजनों के मुताबिक शनिवार की शाम 7 बजे रोज की तरह वह अकेले शौच करने के लिए खेत गई हुई थी. देर रात तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों  ने खोजबीन शुरू कर दी.


किशोरी के नहीं मिलने पर मुफस्सिल थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई. तभी से पुलिस खोजबीन में लगी हुई थी. बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मंगलवार की दोपहर किशोरी का चप्पल टार्च खेत से बरामद किया गया था. जिसका सूचना मुफस्सिल थाना को ग्रामीणों के द्वारा दी गई थी. आनन फानन में पटना से डॉग स्क्वायड को बुलाकर बुधवार की शाम खोजबीन शुरू की गई. जिस स्थान पर किशोरी की टॉर्च बरामद की गई थी वहां से खोजी कुत्ता बढ़ते हुए बलुआ मध्य विद्यालय से आगे बंसवार होते नहर की ओर मुड़ गया.


नहर पर मौजूद शंकर चिमनी से थोड़ी ही दूर रहर खेत से कुत्ते ने किशोरी का शव ढूंढ लिया. शव के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पाया गया. जिससे अनुमान किया जा रहा है कि किसी ने दुष्कर्म के बाद पहचान छुपाने के लिए किशोरी की गला घोंटकर हत्या कर दी है. एसपी ने बताया कि घटना में संलिप्त अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा प्रयास जारी है. एसपी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट मिलने पर ही मामले का खुलासा हो पायेगा.