बक्सर में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े बैंक से लूटे 11 लाख 10 हजार रुपये

बक्सर में बेखौफ हुए अपराधी,  दिनदहाड़े बैंक से लूटे 11 लाख 10 हजार रुपये

BUXAR: अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। खबर बक्सर से है जहां दिनदहाड़े बड़ी बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। 11 लाख 10 हजार रुपये की लूट हुई है।

वारदात औद्योगिक थानाक्षेत्र के सोनबरसा में हुई हैं। जहां बेखौफ अपराधियों ने बैंक में धावा बोलकर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। तीन की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोज की तरह बैंक से पुलिस जांच के बाद जैसे ही बैंक से निकली उसके थोड़ी ही देर बाद अपराधी बैंक में घुस गए औरप बैंक मैनेजर को हथियार के नोंक पर ले लिया। इसके बाद अपराधी लूट-पाट की घटना को अंजाम देते हुए बाहर निकल गए। वारदात के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच में जुट गयी है और अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी भी की जा रही है। 

बता दें कि पूरे बिहार में ही अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ते ही चला जा रहा है। इससे पहले गुरुवार को मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने ग्रामीण बैंक में ही लूट की घटना को अंजाम दिया था जहां दिनदहाड़े बैंक में घुसकर 10 लाख से ज्यादा की लूट की थी। वहीं आरा में अपराधियों ने गीधा स्थित शिवनारायण लाल पेट्रोल पंप पर धावा बोलते हुए लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।