ब्रिटिश संसद में आयोजित सम्मान समारोह में तेजस्वी-राजश्री समेत कई नेता हुए शामिल, तेजस्वी ने ट्विटर पर पोस्ट किया फोटोज

ब्रिटिश संसद में आयोजित सम्मान समारोह में तेजस्वी-राजश्री समेत कई नेता हुए शामिल, तेजस्वी ने ट्विटर पर पोस्ट किया फोटोज

DESK: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव शादी के बाद पहली बार लंदन गये। लंदन में तेजस्वी अपनी पत्नी राजश्री के साथ दिखे। तेजस्वी लंदन में एक पॉलिटिकल प्रोग्राम में शामिल होने के लिए गये हैं। तेजस्वी के साथ उनके निजी सचिव संजय यादव और उनकी पत्नी भी लंदन गई हुई है। हालांकि इनके अलावे राज्यसभा सांसद मनोज झा सहित कई अन्य राजनीतिक दल के नेता भी लंदन में इस वक्त मौजूद हैं।


लेकिन इन सबके बीच सबसे रोचक बात है कि तेजस्वी पत्नी राजश्री के साथ पहली बार विदेश दौरे पर हैं। तेजस्वी शादी के बाद विदेश दौरे पर नहीं गए थे। लेकिन कार्यक्रम के बहाने ही सही तेजस्वी यादव को अपनी पत्नी के साथ लंदन घूमने का मौका मिल गया। तस्वीरों में तेजस्वी पत्नी राजश्री यादव के साथ लंदन का खूब लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव राजनीतिज्ञों के साथ ब्रिटिश संसद में डिनर करते भी दिख रहे हैं।


तेजस्वी यादव ने लंदन की कुछ फोटोज ट्विटर पर पोस्ट किया है। जिसमें तेजस्वी और मनोज झा कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं बाकि लोग शूट और पैंट में दिख रहे हैं। यूं कहे कि लंदन में रहकर भी उन्होंने भारतीय वेशभूषा को अपनाया है। लंदन में बिताए पल को फोटोग्राफ्स के जरिए बताने की कोशिश तेजस्वी यादव ने की है। 


तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए यह लिखा है कि "House of Commons (ब्रिटिश संसद) में डिनर सह अवार्ड समारोह में भारत एवं वैश्विक अर्थव्यवस्था, राजनीति व समावेशी नीतियों के संदर्भ में आयोजित व्यापक विमर्श में भाग लिया। साथ में अनेक ब्रिटिश सांसद,पूर्व विदेश मंत्री सलमान ख़ुर्शीद,सीताराम येचुरी सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।"