मुकेश सहनी के लिए राजद का दरवाजा बंद, राबड़ी बोलीं..जैसी करनी वैसी भरनी

मुकेश सहनी के लिए राजद का दरवाजा बंद, राबड़ी बोलीं..जैसी करनी वैसी भरनी

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी यानि वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी अब अपनी पार्टी में अकेले हो गए हैं। वीआईपी के सभी तीन विधायकों ने पाला बदल लिया। तीनों अब बीजेपी के हो गये। इन तीनों ने ऐसा साथ छोड़ा कि मुकेश सहनी की नैया ही डोल गई। इसे लेकर अब विपक्षी पार्टियों को भी बोलने का मौका मिल गया है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुकेश सहनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। राबड़ी देवी ने कहा कि मुकेश सहनी जो करनी किए हैं वो भोग रहे हैं। 


वह राबड़ी देवी ने इस दौरान नीतीश सरकार और बीजेपी पर भी हमला बोला। राबड़ी देवी ने यह भी कहा कि मुकेश सहनी को नीतीश कुमार जी और डबल इंजन की सरकार ने छुड़ा भोंकने का काम किया है। मुकेश सहनी भले ही लालू के विचारों को मानते हो लेकिन राबड़ी के इस बयान ने साफ कर दिया है कि मुकेश सहनी के लिए राजद के सभी दरवाजे बंद हैं। 


वही बिहार दिवस समारोह में शामिल सैकड़ों बच्चों के अचानक बीमार पड़ने के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि सवाल सरकार से पूछना चाहिए कि कैसे इतनी तादाद में बच्चे बीमार हुए हैं। हर काम में सरकार लीपापोती कर रही है। इसमें सरकार की लापरवाही साफ झलक रही है। राबड़ी देवी ने इस मामले की जांच किए जाने और मामले के दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है।