BJP के कारण JDU की बिहार में हुई हार, बोगो सिंह बोले- भाजपा वाले तो मुझे वोट भी नहीं दिए

BJP के कारण JDU की बिहार में हुई हार, बोगो सिंह बोले- भाजपा वाले तो मुझे वोट भी नहीं दिए

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू की हुई बुरी तरह से हार का गम अभी भी पार्टी के नेता नहीं भुले हैं. बिहार में जेडीयू का हार का बड़ा कारण बीजेपी को मान रहे हैं. 

देखिए क्या बोले बोगो सिंह




बीजेपी के कारण हुई हार

मटिहानी से जेडीयू के पूर्व विधायक और उम्मीदवार रहे बोगो सिंह ने कहा कि पार्टी की हार बीजेपी के कारण हुई है. चुनाव में बीजेपी-एलजेपी भाई-भाई का नारा लग रहा था. जिसका खामियाजा जेडीयू को भुगतना पड़ा. बोगो सिंह ने कहा कि इस हार का जिम्मेवारी बीजेपी की है, एलजेपी का तो कोई औकात ही नहीं है. 


मुझे नहीं दिया वोट

बोगो सिंह ने अपनी हार के बारे में पूछने जाने पर कहा कि चुनाव में तो मुझे बीजेपी के वोटरों और नेताओं ने भी वोट नहीं दिया. जिसके कारण मुझे हार का सामना करना पड़ा. बोगो सिंह ने कहा कि इसकी शिकायत वह बैठक में करेंगे. जो सच बात है उसको बताने में उनको कोई परेशानी नहीं है. 


बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं बोगो सिंह

सीएम नीतीश कुमार जेडीयू ऑफिस पहुंचे हुए हैं. वह कल होने वाली राज्य कार्यकारिणी की बैठक से पहले पार्टी के नेताओं से चर्चा कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि राज्य कार्यकारिणी की बैठक होने से पहले सीएम नीतीश कुमार पार्टी के नेताओं के साथ 10 जनवरी को होने वाली बैठक को लेकर मुद्दा तय करेंगे. इस बैठक में ही शामिल होने के लिए जेडीयू ऑफिस बोगो सिंह पहुंचे हुए हैं.