बोचहां सीट को लेकर बोले जीतनराम मांझी, बीजेपी ने परंपरा तोड़ी

बोचहां सीट को लेकर बोले जीतनराम मांझी, बीजेपी ने परंपरा तोड़ी

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी अब अपनी ही पार्टी में अकेले हो गए हैं। उनके पार्टी के तीनों विधायक अब बीजेपी में शामिल हो गये हैं। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा यानि हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से जब मीडिया ने सवाल पूछा तब उन्होंने कहा कि यह बीजेपी और मुकेश सहनी का अंदरुनी मामला है इसमें हम कुछ नहीं कह सकते लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि राजनीति में कुछ भी संभव है यह कोई नई बात नहीं है कौन किसके साथ चला जाएगा कुछ कहा नहीं जा सकता।


वही जीतन राम मांझी ने बोचहां सीट को लेकर कहा कि जिस पार्टी का सीट होता है वो ही वहां लड़ते हैं या फिर जो कैंडिडेट पहले थे और किसी कारणवश उनका निधन हो गया हो तो उनके परिवार के लोगों को ही इस सीट पर लड़ने का अधिकार है। ये परंपरा पहले से ही चलती आ रही है। इस परंपरा को बीजेपी ने तोड़ने का काम किया है। बीजेपी ने यह परंपरा क्यों तोड़ी यह हम नहीं कह सकते। मुकेश सहनी के साथ उनका खुन्नस था।


जीतन राम मांझी ने कहा कि मुकेश सहनी 2 जुलाई तक हैं। 2 जुलाई बाद छह माह मुख्यमंत्री की इच्छा से आगे रह सकते हैं। वीआईपी के तीन विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर मांझी ने कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है। यह कोई नहीं बात नहीं हुई है। कौन किसके साथ हो जाएगा कुछ भी कहा नहीं जा सकता।