बीजेपी सांसद बोले- सरकार और पुलिस दारू पकड़ने में लगी है, क्रिमिनल निडर होकर क्राइम कर रहे हैं

बीजेपी सांसद बोले- सरकार और पुलिस दारू पकड़ने में लगी है, क्रिमिनल निडर होकर क्राइम कर रहे हैं

MUZAFFARPUR : बिहार में बेलगाम आपराधिक घटनाओं पर बीजेपी नेताओं के सब्र का बांध टूटने लगा है. अब फिर बीजेपी के एक सांसद ने सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी सांसद ने कहा है कि सरकार और पुलिस दारू पकड़ने में लगी है और अपराधी आराम से क्राइम करके निकल जा रहे हैं. बीजेपी सांसद ने कहा है कि अपराधी निडर हो गये हैं.


मुजफ्फरपुर के सांसद का बयान
मुजफ्फरपुर से बीजेपी  के सांसद अजय निषाद ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सरकार को लॉ एंड आर्डर को लेकर जितना मेहनत करना चाहिये थे नहीं कर रही है. पुलिस को जो काम करना चाहिये था वह नहीं कर रही है. सारे पुलिस पदाधिकारी या तो दारू पकड़ रहे हैं या ओवरलोडेड ट्रक को तलाश रहे हैं. अपराधी निडर होकर क्राइम कर रहे हैं. पुलिस का खौफ अपराधियों पर दिखना चाहिये था वह नहीं दिख रहा है. अब अपराधी क्राइम करते हैं और आराम से निकल जाते हैं.


मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद अपने क्षेत्र में लगातार आपराधिक वारदातों से नाराज हैं. मुजफ्फरपुर में अपराध की ताबड़तोड़ घटनायें हुई हैं. बीच बाजार मोबाइल व्यवसायी को लूट कर हत्या कर दी गयी. बैंक लूट की दो घटनायें हुई हैं. अजय निषाद ने आज इन घटनाओं पर गहरी नाराजगी जतायी और कहा कि पुलिस को अपना काम करना होगा. पुलिस अपना मूल काम छोड़ कर दूसरे कामों में लगी है.


बीजेपी नेताओं का लगातार हमला
बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर पर बीजेपी नेताओं के तेवर लगातार सख्त होते जा रहे हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल लॉ एंड आर्डर पर नाराजगी जता चुके हैं. बीजेपी के सांसद छेदी पासवान अपने जिले के एसपी के अपराधियों के सांठगांठ होने का आरोप लगा चुके हैं. वहीं बीजेपी के विधायक संजय सरावगी ने भी बढ़ते आपराधिक वारदातों पर सरकार पर तीखा हमला बोला था. जाहिर है बीजेपी के नेता बढ़ते आपराधिक वारदातों से बेचैन हैं.


गौरतलब है कि मंगलवार की शाम पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह को सरेशाम गोलियों से भून डाला गया था. इसके बाद नीतीश सरकार की जमकर फजीहत हो रही है. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर लॉ एंड आर्डर को लेकर तीखा हमला बोला है. अब बीजेपी के सांसद ने भी सवाल उठाये हैं.