चिराग का बैक टू बैक झटका, BJP नेता उषा विद्यार्थी भी LJP में शामिल

 चिराग का बैक टू बैक झटका, BJP नेता उषा विद्यार्थी भी LJP में शामिल

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव में हॉट केक बन चुके चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड को मुकाबला देने के लिए बड़ा दांव खेल रहे हैं. चिराग पासवान ने बैक टू बैक स्ट्रोक लगाते हुए जेडीयू के एक और सीट पर उम्मीदवार फाइनल कर दिया है. पाली सीट पर बीजेपी नेता उषा विद्यार्थी एलजेपी के उम्मीदवार होगी.

उषा विद्यार्थी पालीगंज से विधायक रह चुकी हैं, लेकिन यह सीट एनडीए के सीट बंटवारे में जेडीयू के खाते में चली गई है. यहां पर जेडीयू ने जयवर्धन सिंह यादव को उम्मीदवार बनाई हैं. जयवर्धन आरजेडी छोड़कर जेडीयू में आ हैं. लेकिन एलजेपी ने जेडीयू को चुनौती देने के लिए उषा को उम्मीदवार बनाया है.



जेडीयू को भी दिया झटका

 विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को झटका दिया है. जेडीयू के नेता भगवान सिंह कुशवाहा को अपना उम्मीदवार जगदीशपुर से बनाया है. भगवान सिंह कुशवाहा ने भी जेडीयू से इस्तीफा देकर एलजेपी का सिंबल लेकर चुनावी मैदान में उतर गए हैं. उन्होंने एक झटके में पार्टी को अलविदा कह दिया है. फर्स्ट बिहार से बातचीत में भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि मैंने मंगलवार की रात एलजेपी का सिंबल ले लिया है. उनपर चिराग पासवान ने भरोसा जताया हैं. कुशवाहा ने कहा कि चिराग पासवान ने कहा कि हमलोगों की लड़ाई बीजेपी के साथ नहीं है. लड़ाई जेडीयू के साथ हैं. नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है कि वह विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के साथ रहेंगे. क्योंकि वह कई बार सबको धोखा दे चुके हैं. कई बार वह केंद्र सरकार के कई फैसले का भी विरोध भी कर चुके हैं. इसलिए नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है.