BJP नेता राम कदम का बड़ा आरोप, राज कुंद्रा ने ONLINE गेमिंग के जरिए की 3 हजार करोड़ की ठगी

BJP नेता राम कदम का बड़ा आरोप, राज कुंद्रा ने ONLINE गेमिंग के जरिए की 3 हजार करोड़ की ठगी

DESK: सॉफ्ट पोर्न केस में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं। BJP विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने कुंद्रा और उनकी कंपनी पर ऑनलाइन गेम 'GOD' के जरिए हजारों करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है  


पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा पर एक और गंभीर आरोप लगा है। महाराष्ट्र के BJP नेता राम कदम ने दावा किया है कि ONLINE गेमिंग के जरिए कुंद्रा ने 3 हजार करोड़ रुपए की ठगी की है। उन्होंने कुछ कागजात दिखाते हुए कुंद्रा के खिलाफ सबूत होने का भी दावा किया।


बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि राज कुंद्रा ने वियान इंडस्ट्रीज के नाम पर एक 'GOD' नाम के गेम को लॉन्च किया था और इसके जरिए युवाओं से ठगी करता था। बीजेपी नेता राम कदम ने यह भी कहा कि कुंद्रा ने इस गेम के प्रचार-प्रसार के लिए अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तस्वीरों का भी उपयोग किया है। 


राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज ने गेम को लेकर यह दावा किया था कि यह सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक है। इसमें सभी लीगल प्रक्रियाओं का पालन किया गया है। बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि खेल में इनाम की राशि देने के नाम पर ठगी की गई। इसके जरिए ढाई से तीन हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है। गेम के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर लोगों से 15-20 लाख रुपए लिए गए है। बाद में ठगी का अहसास होने पर पैसे मांगने राज के ऑफिस में गए लोगों के साथ मारपीट की गई थी। 


राज कुंद्रा की मुसीबते कम होने का नाम नहीं ले रही है। अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा कोर्ट के आदेश के बाद 14  दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है। वही अब इन सबके बीच महाराष्ट्र के बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने राज कुंद्रा पर गेम गैंबलिंग करने का आरोप लगाया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में  राम कदम ने इस बात का खुलासा है।