बीजेपी नेता ने तेजस्वी यादव को दिव्यांग पॉलिटिशियन और तेजप्रताप को पलटू राम बताया, लालू पर भी बोला हमला

बीजेपी नेता ने तेजस्वी यादव को दिव्यांग पॉलिटिशियन और तेजप्रताप को पलटू राम बताया, लालू पर भी बोला हमला

PATNA: बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलने के सवाल बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला। वही राजद नेता तेजस्वी यादव को दिव्यांग पॉलिटिशियन और तेजप्रताप को पलटू राम बताया। वही राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय ने भी तेजप्रताप पर हमला बोलते हुए कहा कि बिना छेका फलदान और सगाई के सिंदूरदान कराना वे चाहते हैं। 


पटना में गुरुवार को बीजेपी क्रीड़ा मंच की ओर से अमर शहीद रणधीर वर्मा स्मृति दिव्यांग खिलाड़ी सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। इस मौके पर बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर दोनों नेताओं ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने पर आज पटना पहुंचते ही राजद नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला था। इसका जवाब देते हुए बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि जब देश में यूपीए की सरकार थी उस वक्त राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री थे। दस वर्षों तक लगातार ताकतवर नेता के रुप में लालू यादव बने हुए थे। क्या उस वक्त बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की जरूरत नहीं थी? क्यों नहीं उस वक्त विशेष राज्य का दर्जा दिया गया?      


वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप के उस बयान पर भी श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने पलटवार किया जिसमें तेजप्रताप ने कहा था कि वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी से उनकी लगातार बातें हो रही है। मुकेश सहनी को छोटा भाई बताते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि मुकेश सहनी आरजेडी के साथ आएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री व हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी और जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा भी आरजेडी में आएंगे। चार दिन का इंतजार है जिसके बाद सभी आरजेडी में नजर आएंगे। तेजप्रताप के इस बयान पर श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि तेजप्रताप से बड़ा पलटू राम बिहार में कोई नहीं है। वो अभी बोलेंगे शाम में पलट जाएंगे। तीन बार पार्टी बनाने के लिए निकल चुके हैं। तीन बार राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदाबाबू को पार्टी से निकालने के लिए भी निकल चुके हैं। तेजप्रताप सुबह को आह्वान करते है शाम को पलट जाते हैं।


वही तेजप्रताप के बयान पर राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय ने भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो परिपक्व नेता होता है किसी पार्टी में शामिल होने से पहले कभी नहीं बोलता हैं। निश्चित रुप से वे चाहते है कि बिना छेका फलदान बिना सगाई के सिंदुरदान कर दें। बिहार सरकार स्थिर है सरकार आगे भी चलेगी। विपक्ष के पास आइना नहीं है जिसके कारण वह अपना चेहरा नहीं देख पाते हैं। एनडीए में टूट की ऐसी कोई बात नहीं है हम लोग साथ में है और साथ ही रहेंगे।